Begusarai: बिहार के बेगूसराय में चोर से अपना बैग बचाने के चक्कर में चलती ट्रेन से गिरकर महिला की मौत हो गई. ट्रेन से गिरने के बाद महिला के शरीर के टुकड़े हो गए. जबकि चोर वहां से भागने में कामयाब रहा. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेन से गिरकर महिला की मौत
दरअसल, यह मामला बरौनी- कटिहार रेलखंड के दनौली फुलवरिया रेलवे हाल्ट के निकट स्थित पोल संख्या 151/ 17 और 18 के बीच अप लाइन का है. यहां पर चोर से अपना बैग बचाते समय एक महिला की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई. महिला की पहचान असम राज्य के अंतर्गत जिला थाना भरोरोमुख अंतर्गत झुमरपारा पंचाली गांव की रहने वाली कांता देवी के रूप में हुई है. महिला की उम्र 62 साल बताई जा रही है. 


असम से राजस्थान जा रही थी महिला
परिजनों ने बताया कि मृतका असम से राजस्थान जा रही थी. उसी दौरान बरौनी कटिहार रेलखंड के दनौली फुलवरिया हाल्ट के करीब पहुंचते ही शुक्रवार की सुबह चोर बैग लेकर भाग रहा था. तभी महिला ने उसका पीछे दौड़ लगाई. जिसके बाद लिफ्टर ट्रेन से नीचे चोर ने छलांग लगा दी. उसी के पीछे महिला ने भी उसके साथ छलांग लगा दी. जिससे महिला रेलगाड़ी की चपेट में आ गई और मौके पर उसकी मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि महिला परिवार के 10 सदस्यों के साथ राजस्थान किसी त्योहार में शामिल होने के लिए जा रहे थे. इससे पहले ही यह हादसा हो गया. 


जांच में जुटी पुलिस
वहीं, बेगूसराय जीआरपी पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया और आगे की जांच शुरू कर दी. 


ये भी पढ़िये: Chandra Grahan 2022: कार्तिक पूर्णिमा को लगेगा साल का आखिरी चंद्रग्रहण, जानिए भारत में क्या होगा इसका समय