दरभंगा: Darbhanga News: बिहार के दरभंगा जिले के बेता ओपी थाना क्षेत्र के दोनार स्थित मस्जिद के पास नाले से एक युवक का शव बरामद हुआ है. गायब युवक की पहचान भठियारिसराय मोहल्ला निवासी अर्जुन मण्डल के पुत्र विक्की मण्डल 27 के रूप में कई गई है. परिजनों और स्थानीय लोगों की सूचना देने के बावजूद लहेरियासराय थाना की पुलिस को घटनास्थल पर पहुंचने में करीब छह घंटे लगने से स्थानीय लोगों में पुलिस की कार्रवाई के प्रति गुस्सा का माहौल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार कोतवाली ओपी थाना क्षेत्र भठियारिसराय मोहल्ला निवासी अर्जुन मण्डल का पुत्र विक्की मण्डल पिछले मंगलवार से ही लापता था. मृतक की मां ने बताया कि विक्की मंगलवार की शाम 500 रुपये लेकर घर से निकला, फिर वापस नहीं लौटा तो परिवार वाले काफी खोज बिन करने में लगे थे, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था. 


आज विक्की का शव दरभंगा समस्तीपुर रेलवे लाइन के किनारे नाले में कचड़े की ढेर के नीचे एक युवक का शव दिखाई पड़ते लोगों की भीड़ इक्कठा हो गया. स्थानीय लोगों ने कहा तो हम लोग भी देखने आए तो यहां विक्की का शव बरामद हुआ है.


विक्की का शव जिस स्थान से मुख्य रेलवे लाइन के किनारे का भीड़ भाड़ वाला इलाका है. जहां हमेशा लोग आते जाते रहते है, लेकिन किसी की नजर नहीं पड़ने से लोगों का कहना है कि कहीं अन्यत्र विक्की की हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है.


घटनास्थल पर पुलिस जांच में जुटी है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया है. वहीं एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि शव मिला है, जांच की जा रही है. परिजनों ने जो आरोप लगाया है. आवेदन मिलते ही कार्रवाई होगी.


इनपुट- मुकेश कुमार, दरभंगा 


यह भी पढ़ें- Amit Shah Bihar Visit Live UPdates: पटना पहुंचे अमित शाह, किया कैलाशपति मिश्र की प्रतिमा का अनावरण