दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक बंद घर से करीब 16 साल की एक नाबालिग लड़की का शव बरामद किया है. लड़की की हत्या गला रेतकर की गई है. पुलिस प्रथम दृष्ट्या इसे ऑनर किलिंग से जोड़कर देख रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मामला आजमनगर स्थित लुच्चीबाड़ा मुहल्ले की है. जहां आरोप है कि घर वालों ने सोमवार की देर शाम एक नाबालिग लड़की की गला रेतकर हत्या कर दी और अंधेरा होने के बाद घर के सभी लोग फरार हो गए.


मुहल्लेवासियों ने शक होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने सोमवार की रात आकर दरवाजा तोड़कर शव बरामद किया. बताया जाता है कि रात जब सूरज महतो के घर के सदस्य अचानक कहीं जाने लगे तब मुहल्ले वालों को शक हुआ. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस घर का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो सूरज महतो की 16 वर्षीय पुत्री का शव दिखा.


यह भी पढ़ें- Bihar Politics: सुशील मोदी का बयान- नीतीश ने दिया दो बार धोखा, उनके लिए बंद हो चुके भाजपा के सारे दरवाजे


स्थानीय लोगों के मुताबिक, मृतका का किसी युवक के साथ प्रेम संबंध था, जिससे परिवार के लोग नाराज थे. जानकारी के मुताबिक, सूरज अपने एक बेटे के साथ शहर से बाहर रहकर काम करता है. घर में उनकी पत्नी, उनके अन्य दो बेटे और दो बेटियां रहती थी.


यह भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में दो दिनों के अंदर वज्रपात से 10 की मौत, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जताया शोक
 
अनुमंडल पुलिस अधिकारी अमित कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है. उसका कहना है कि स्थानीय लोगों से पूछताछ के बाद प्रथम दृष्ट्या मामला ऑनर किलिंग का प्रतीत हो रहा है.


इनपुट-आईएएनएस के साथ


यह भी पढ़ें- झारखंड में नक्सलियों का तांडव, रेलवे की कंस्ट्रक्शन साइट पर हमला, 3 गाड़ियां और जनरेटर फूंके