बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय के लिए मंगलवार का दिन काफी खौफनाक रहा. बीती शाम को एक दिल दहलाने वाली ऐसी खबर सामने आई, जिसने एक तरफ लोगों को आतंकित तो किया ही है, उन्हें आक्रोशित भी किया है. एनएच 28 और 31 पर तकरीबन 30 किमी के एरिया में दो बदमाशों ने लगातार गोलियां बरसाकर 10 लोगों को घायल कर दिया, इनमें से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. अब गोलीकांड को लेकर केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से स्थानीय लोक सभा सांसद गिरिराज सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांसद गिरिराज सिंह ने नीतीश पर लगाया आरोप 
लोक सभा सांसद गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में हुए इस गोलीकांड को लेकर सीधे-सीधे राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ही जिम्मेदार ठहराते हुए ट्वीट कर आरोप लगाया कि 'नीतीश कुमार जिस तरह बेगूसराय में सीरियल फायरिंग को जाति से जोड़कर उन्माद फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. उससे लगता है कि नीतीश कुमार ने ही फायरिंग करवाई है.' 


'सरकार घटना में घायल लोगों की जाति जानने में लगी' 
इससे पहले बेगूसराय गोली कांड को लेकर नीतीश कुमार द्वारा दिए गए बयान के वीडियो को शेयर करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने अपनी जिम्मेदारी की भावना खो दी है. सरकार इस घटना में घायल हुए लोगों की जाति जानने में लगी है और अपराधी अभी तक फरार हैं. गुरुवार को एक के बाद एक कई ट्वीट कर गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार पर तुष्टिकरण की राजनीति पर चलने का आरोप लगाते हुए यह कहा कि एक समुदाय विशेष को गोली मारने पर नीतीश कुमार को दर्द होता है. लेकिन सत्ता में बैठे धृतराष्ट्र को आम बिहारियों की जान की चिंता नहीं है.


भाजपा नेता लगातार नीतीश कुमार पर साध रहे निशाना 
राज्य में लगातार बढ़ रही आपराधिक घटनाओं को लेकर भाजपा ने बेगूसराय से लेकर राज्य की राजधानी पटना और देश की राजधानी दिल्ली तक नीतीश कुमार की महागठबंधन सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. भाजपा लगातार यह कह रही है कि जब से नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान कर आरजेडी के साथ मिलकर महागठबंधन सरकार बनाई है. तब से बिहार में खौफ का राज आ गया है. अपराधी बेखौफ हो गए हैं और जनता डरी हुई है. भाजपा नेता लगातार बिहार में 'जंगलराज रिटर्न्स' का आरोप लगाकर नीतीश कुमार पर निशाना साध रहे हैं.
(इनपुट-आईएएनएस)


यह भी पढ़े- मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज करेंगे ग्रामीण सोलर लाइट योजना का शुभारंभ, हर वार्ड में लगनी है 10 स्ट्रीट लाइट