बेगूसराय:Firing in Begusarai: बेगूसराय में इन दिनों अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ते जा रहा है. अपराधी जिले में लगातार बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. मंगलवार को जिले में बाइक सवार साइको किलर ने राह चलते हुए 11 लोगों को गोली मार दी. इस हमले एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं घायल हुए 10 लोगों का अभी भी इलाज चल रहा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 संदिग्ध गिरफ्तार
मंगलवार को हुई अंधाधुंध फायरिंग के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं इस घटना को लेकर आक्रोश है. इस बीच पुलिस ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए 4 लोगों को अपने हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि इस अपराध को चार अपराधियों ने अंजाम दिया है, जो दो मोटरसाइकिल पर सवार थे.


नीतीश कुमार ने डीजीपी को तलब किया
वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले को लेकर डीजीपी को तलब किया है. डीजीपी से फोन पर बात कर उन्होंने घटना से संबंधित कई पहलू पर चर्चा की है.  सीएम नीतीश ने कहा कि सभी चीजों को देखा जाएगा, लेकिन अभी कुछ भी कहना उचित नहीं है. एक-एक पहलू को देखना बहुत जरूरी है ऐसा क्यों हुआ, क्या कारण है सभी पहलू पर जांच की जा रही है. बेगूसराय के एसपी भी सभी चीजों को देख रहे हैं. जिन लोगों ने अपना काम ठीक से नहीं किया उन लोगों को सस्पेंड भी किया गया है.


50 हजार रुपये का इनाम


बेगूसराय क्षेत्र के डीआईजी सत्यवीर सिंह ने कहा कि बेगूसराय में गोलीबारी कांड में पुलिस ने संदिग्धों का फोटा जारी कर दिया है. इस मामले में संदिग्धों की पहचान बताने वालों को नाम गुप्त रखा जाएगा और इसके अलावा पहचान बताने के बदले इनाम के रूप में 50 हजार रुपये की राशि दी जाएगी. बता दें कि अपने स्तर पर पुलिस लगातार छानबीन अभियान चला रखा है. इस घटना में लिप्त सभी अपराधियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


सात पुलिसकर्मी निलंबित 
बेगूसराय में हुए इस गोलीकांड के बाज बिहार सरकार की पुलिस प्रशासन सवालों के घेरे में है. विपक्ष की पार्टी से लेकर आम जनता तक बिहार के जनता राज पर सवाल उठा रही है. वहीं  बिहार सरकार ने इस मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.


ये भी पढ़ें- बेगूसराय गोलीबारी घटना पर सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी को किया तलब, दिया ये बड़ा बयान


गिरिराज सिंह ने मृतक को दिया कंधा
मंगलवार को हुए गोलीकांड के बाद पूरे राज्य में रोष है. वहीं इस मामले ने अब राजनीतिक रूप ले लिया है. भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बेगूसराय की घटना बिहार के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. जब से बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है तब से राज्य में कानून व्यवस्था बहुत बिगड़ गई है. वहीं  बेगूसराय पहुंचे गिरिराज सिंह ने इस हमले में मारे गए युवक चंदन के पैतृक गांव पहुंचकर शव को कंधा भी दिया.