बेगूसराय गोलीबारी घटना पर सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी को किया तलब, दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1351743

बेगूसराय गोलीबारी घटना पर सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी को किया तलब, दिया ये बड़ा बयान

बेगूसराय गोलीबारी घटना पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सभी चीजों को देखा जाएगा, लेकिन अभी कहना उचित नहीं है. एक-एक पहलू को देखना बहुत जरूरी है ऐसा क्यों हुआ, क्या कारण है सभी पहलू पर जांच की जा रही है. बेगूसराय के एसपी भी सभी चीजों को देख रहे हैं.

बेगूसराय गोलीबारी घटना पर सीएम नीतीश कुमार ने डीजीपी को किया तलब, दिया ये बड़ा बयान

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में गोलीबारी कांड मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी को तलब किया है. उन्होंने डीजीपी से फोन पर बात कर पूरी घटना से संबंधित कई पहलू पर चर्चा की है. दरअसल, बेगूसराय में मंगलवार को अंधाधुंध फायरिंग के बाद दहशत का माहौल बना गया है. इस घटना से बिहार की राजनीति भी गर्मा गई है. इस घटना पर कई नेताओं भी तरह-तरह की बयानबाजी शुरू कर दी है. वहीं इस पूरे मामले में नीतीश सरकार बुरी तरह घिर गई है. बिहार के बेगूसराय में फायरिंग मामले में बिहार सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सात पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है.

घटना के सभी पहलू पर चल रही जांच
इस घटना पर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि सभी चीजों को देखा जाएगा, लेकिन अभी कहना उचित नहीं है. एक-एक पहलू को देखना बहुत जरूरी है ऐसा क्यों हुआ, क्या कारण है सभी पहलू पर जांच की जा रही है. बेगूसराय के एसपी भी सभी चीजों को देख रहे हैं. जिन लोगों ने अपना काम ठीक से नहीं किया उन लोगों को सस्पेंड भी किया गया है. उन्होंने कहा कि जब से काम करने का मौका मिला है पुरानी चीजों को देखिए इस तरह की बातें ज्यादा कभी नहीं हुई है लेकिन कोई ना कोई यह कर रहा है इसका मतलब साफ है. अलर्ट होकर सभी चीजों को देख रहे हैं.

हर एंगल पर जांच कर ही पुलिस
बता दें कि पुलिस ने इस मामले में 2 संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है. उजियारपुर पुलिस ने इस मामले में ये कार्रवाई की है. हालांकि अभी तक पुलिस ने इन दोनों युवकों की पुष्टि बेगूसराय के साइको शूटर्स के रूप में नहीं की है. मंगलवार शाम को बेगूसराय का 30 किमी का एरिया गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. बाइक सवार दो साइको शूटर्स ने राह चलते अंधाधुंध फायरिंग की और 11 लोगों को अपना शिकार बनाया. इसमें एक युवक की मौत हो गई. पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है. 

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस
बता दें कि अपराधी बेगूसराय के भी हो सकते हैं और आसपास के जिले के भी हो सकते हैं. 12 सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने चेक किया है और भी सीसीटीवी खंगालने का कार्य किया जा रहा है. हर जगह पर दो बाइक सवार दिख रहे हैं. नंबर प्लेट से नंबर निकालने में पुलिस जुटी हुई है. अंतिम बार घटना चकिया ऑफिस चेत्र में अंजाम दिया गया. जब तक पूरे मामले का खुलासा नहीं हो जाता तब तक कुछ भी स्पष्ट रूप से एसपी बोलने से बच रहे है.

ये भी पढ़िए- झारखंड: लक्ष्मीकांत बाजपेयी बोले-सब मिलकर भी नरेंद्र मोदी को नहीं दे पाएंगे टक्कर

Trending news