समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में मंगलवार को 2 जगहों पर हुई भीषण डकैती की घटना से नाराज व्यवसायियों का गुस्सा फूट पड़ा है. जिले में बढ़ते अपराध की वारदात को लेकर समीक्षा करने समस्तीपुर पहुंचे एडीजी के काफिले को व्यवसायियों ने पटेल मैदान गोलंबर के पास रोक दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. सड़क जाम के कारण दरभंगा पटना मुख्य मार्ग पर यातायात पूरी तरह अवरुद्ध हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

30 लाख से अधिक रुपये की करी थी लूट 
इधर व्यवसायियों के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए एडीजी के काफिले को दूसरे रास्ते से बाहर निकाला गया. बताते चलें कि मंगलवार की अहले सुबह नगर थाना क्षेत्र में भोला टॉकीज के संचालक के घर 10 की संख्या में डकैतों ने घर में रह रही अकेली विधवा महिला को बंधक बनाकर 30 लाख रुपये से अधिक के मूल्य के आभूषण और नगदी की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. 


अपराधियों ने पुलिस को दी थी खुली चुनौती  
वहीं इस घटना के 10 घंटे बाद ही मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में 10 की संख्या में हथियारबंद बेखौफ बदमाशों ने एक स्वर्ण व्यवसाई की दुकान से लगभग एक करोड़ के स्वर्ण आभूषण की लूट की वारदात को अंजाम दिया और पुलिस को खुली चुनौती दे डाली. एक के बाद एक हो रहे आपराधिक वारदातों के बाद आम लोगों के साथ-साथ व्यवसायियों का भी गुस्सा फूटने लगा है. 


आक्रोशित लोग कर रहे पुलिस के खिलाफ नारेबाजी 
आक्रोशित लोग सड़क जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन कर रहे है. व्यवसायी अपराधियों की गिरफ्तारी और व्यवसायियों की समुचित सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग कर रहे है. 
इनपुट- संजीव नैपुरी


यह भी पढ़ें- बगहा अनुमंडल अस्पताल को मिला सदर अस्पताल का दर्जा, 15 दिनों के भीतर मिलेंगी आधुनिक स्वास्थ्य सुविधाएं