Darbhanga Violence: दरभंगा में सरस्वती पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई थी. घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिस समय मूर्ति विसर्जन के लिए जुलूस निकाला जा रहा था उस समय रास्ते को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया था, जिसके बाद पथराव हो गया था. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने मामले को शांत कराया. इस दौरान कई पुलिस अधिकारी भी घायल हो गए थे. इसके बाद दरभंगा जिले में इंटरनेट सेवा बंद करने का ऐलान किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

16 फरवरी से इंटरनेट सेवा बंद करने का फैसला लिया गया


दरभंगा के एसपी शुभम आर्य ने जिले में इंटरनेट सेवा बंद होने पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि इंटरनेट क्यों बंद किया गया था. एसपी शुभम आर्य ने कहा कि बहेरा थाना अंतर्गत प्रतिमा विसर्जन के दौरान दोनों समुदाय के बीच घटना के बाद तकनीकी माध्यम से लोगों को इकठ्ठा किया जा रहा था. उन्होंने कहा कि अफवाहों का प्रचार-प्रसार इन सभी को रोकने के लिए 16 फरवरी से इंटरनेट सेवा बंद करने का फैसला लिया गया था. 


दरभंगा जिले में 19 फरवरी तक इंटरनेट की सेवा पर पर रोक


एसपी शुभम आर्य ने आगे बताया कि ऐतिहातन यह कदम जरूरी था. अब स्थिति सामान्य है. दरअसल, राज्य सरकार के अनुसार, दरभंगा जिले में 19 फरवरी तक इंटरनेट की सेवा पर पर रोक लगी है.


यह भी पढ़ें: Bihar Crime: नाश्ता का मांगा पैसा तो चला दी गोली, दुकानदार का बड़ा भाई घायल


दरभंगा में दो गुटों के बीच बवाल हो गया था


बता दें कि बिहार के दरभंगा में दो गुटों के बीच बवाल हो गया था. घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. दरभंगा के जिलाधिकारी राजीव रोशन और एसएसपी जगननाथ रेड्डी ने पहुंच कर मामले को शांत कराया था.


रिपोर्ट: मुकेश कुमार