Bihar Crime: नाश्ता का मांगा पैसा तो चला दी गोली, दुकानदार का बड़ा भाई घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2098822

Bihar Crime: नाश्ता का मांगा पैसा तो चला दी गोली, दुकानदार का बड़ा भाई घायल

Bihar Crime: बिहार के सहरसा जिले में दुकानदार को नाश्ते का पैसे मांगना महंगा. नाश्ते का पैसे मांगने पर दबंग ने दुकानदार को गोली मार दी.

पैसे मांगने पर मारी गोली

सहरसा:Bihar Crime: बिहार के सहरसा जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के सबैला गांव में नाश्ता दुकानदार को नाश्ते का पैसे मांगना महंगा पड़ गया. नाश्ते का पैसे मांगने पर हुए विवाद के बाद एक शख्स ने दुकानदार पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. इस दौरान दुकानदार तो बाल - बाल बच गया लेकिन बीच बचाव करने आए दुकानदार के बड़े भाई के सिर में गोली लग गई. जिसके बाद गंभीर हालात में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर गोली चलाने वाले आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर उसकी जमकर धुनाई कर दी.

पिटाई से घायल आरोपी को भी पुलिस कस्टडी में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति का नाम 50 वर्षीय बिजेंद्र यादव बताया जाता है जो नाश्ता दुकानदार का बड़ा भाई है. जबकि गोली चलाने वाले आरोपी का नाम नीतीश कुमार बताया जाता है. दोनों ही बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के सबैला वार्ड नम्बर - 5 के रहने वाले हैं. घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि बीते कल आरोपी युवक नीतीश कुमार सबैला चौक पर रामानन्द यादव के नाश्ते के दुकान पर नाश्ता करने गया था. नाश्ता करने के बाद जब दुकानदार ने रुपया मांगा तो उसने रुपया देने से इनकार कर दिया और मारपीट पर उतारू हो गया.

विवाद बढ़ने के बाद नाश्ता दुकानदार और उसके भाई ने गांव के लोगों के साथ मिलकर पंचायत करना चाहा. जिसके बाद आज आरोपी हथियार से लैस होकर आया और नाश्ता दुकानदार रामानंद यादव पर ताबड़तोड़ गोली चलाने लगा. इधर बीच बचाव करने के दौरान दुकानदार के बड़े भाई बिजेंद्र यादव के सिर में गोली लग गई. जिससे उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की पिटाई से घायल आरोपी नीतीश कुमार को हिरासत में लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस फिलहाल मामले की छानबीन में जुटी है.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़ें- Sitamarhi Seat: सीतामढ़ी सीट को लेकर NDA में पेंच फंसा, BJP-JDU के अलावा चिराग-कुशवाहा ने भी ठोकी अपनी-अपनी दावेदारी

Trending news