बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में एक बार फिर कलयुगी पत्नी ने अपने ही पति को जहर खिलाकर उसकी हत्या कर दी है. इस हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं आरोपी पत्नी मौके से फरार है. घटना नगर थाना क्षेत्र के जागीर मोहल्ले की है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैसे मांगने को लेकर पत्नी ने पति को खिला दिया जहर
मृतक युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के जागर मोहल्ला के रहने वाले पंकज सिंह के रूप में की गई है. मृतक पंकज सिंह के भाई ने बताया कि 10 दिन पहले रुपए के लेकर विवाद हुआ था.पति पंकज के द्वारा अपनी पत्नी से लगातार रुपये मांगे जा रहे थे, लेकिन वह देने से इंकार कर देती थी. 


पति के 10 लाख रुपये थे पत्नी के पास 
उन्होंने बताया कि 10 लाख रुपये पत्नी के पास थे. पति पंकज के भाई ने आगे यह भी आरोप लगाया कि पैसे के कारण ही पत्नी द्वारा खाने में जहर मिलाकर खिलाने से पंकज की हत्या कर दी है. मृतक के भाई ने बताया कि पत्नी सुमन इससे पहले भी उसके साथ मारपीट और गाली गलौज करता था. 


पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
भाई ने यह भी आरोप लगाया कि पत्नी सुमन के द्वारा कहा गया कि हम दूसरी शादी करेंगे. वहीं इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने नगर थाना पुलिस को दी. मौके पर नगर थाने के पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 


इस घटना की सूचना के बाद नगर थाना अध्यक्ष रामनिवास ने बताया है कि एक युवक की मौत की सूचना मिली है. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हैं. 


इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


यह भी पढ़ें- दहेज लिया...यौन शोषण किया, अब शादी से इंकार, आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, जानें पूरा मामला