दहेज लिया...यौन शोषण किया, अब शादी से इंकार, आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, जानें पूरा मामला
Advertisement

दहेज लिया...यौन शोषण किया, अब शादी से इंकार, आरोपी डॉक्टर गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Madhubani News: डॉक्टर निखिल कुमार (Doctor Nikhil Kumar Arrested) को बेगूसराय पुलिस ने बाबूबरही थाना के सहयोग से अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया है. बेगूसराय में पदस्थापित महिला पुलिस अधिकारी ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया था. 

डॉक्टर निखिल कुमार गिरफ्तार

Madhubani News: बिहार के मधुबनी जिला के बाबूबरही अस्पताल से डॉक्टर निखिल कुमार (Doctor Nikhil Kumar Arrested) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बेगूसराय महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दहेज लेकर शादी से इंकार और यौन शोषण के मामले में डॉक्टर निखिल कुमार (Doctor Nikhil Kumar Arrested) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बेगूसराय में पदस्थापित महिला पुलिस अधिकारी ने शादी का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप लगाया था. 

डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज
डॉक्टर निखिल कुमार (Doctor Nikhil Kumar Arrested) को बेगूसराय पुलिस ने बाबूबरही थाना के सहयोग से अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया है. बाबूबरही सीएचसी में डॉक्टर पद पर निखिल कुमार (Doctor Nikhil Kumar Arrested) तैनात थे. दरअसल, नवम्बर 2022 में महिला पुलिस अधिकारी ने बेगूसराय जिला के महिला थाना में डॉक्टर (Nikhil Kumar Arrested) के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. 

स्वास्थ्य महकामा में हड़कम्प मच गया
दहेज लेकर शादी से इंकार और यौन शोषण के मामले में आरोपी डॉक्टर निखिल कुमार (Doctor Nikhil Kumar Arrested) सीतामढ़ी जिला के परिहार सुतिहारा गांव का निवासी है. पीड़िता की माने तो उक्त निखिल कुमार (Doctor Nikhil Kumar Arrested) से शादी तय हुई थी और एक लाख रुपया चेक के माध्यम से दिया गया था. बेगूसराय के एक होटल में डॉक्टर ने शारीरिक संबंध भी बनाया था. बहरहाल, निखिल कुमार (Doctor Nikhil Kumar Arrested) की गिरफ्तारी से स्वास्थ्य महकामा में हड़कम्प मच गया है.

ये भी पढ़ें:'अटल जी ने हमको को बनाया था सीएम...', 99वीं जयंती पर याद कर नीतीश ने कही ये बात

एसपी के आदेश पर वारंट था जारी
मिली जानकारी, आरोपी डॉक्टर निखिल कुमार (Doctor Nikhil Kumar Arrested) की गिरफ्तारी हुई है. बेगूसराय पुलिस को कार्रवाई में मदद की गई थी. डॉक्टर निखिल कुमार (Doctor Nikhil Kumar Arrested) की गिरफ्तारी के लिए एसपी के आदेश पर वारंट जारी था.

रिपोर्ट: बिंदु ठाकुर

ये भी पढ़ें:बिहार के मुसलमान क्यों RJD को ही देते हैं वोट? प्रशांत किशोर ने बताया कारण

Trending news