बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में शराबबंदी के बीच लगातार शराब तस्कर रेल के माध्यम से भी शराब तस्करी में जुटे हुए हैं. पुलिस भी लगातार ट्रेनों से शराब बरामद कर रही है. बरौनी जंक्शन पर आज सुबह मिथिलांचल एक्सप्रेस के जनरल बोगी के शौचालय से पुलिस ने 224 पीस टेट्रा पैक शराब को बरामद किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेन से 14 बोतल शराब और 6 बोतल बीयर बरामद
दरअसल, शराब बरामदगी के लिए गठित बरौनी जीआरपी के एसटीएफ की टीम के द्वारा लावारिस हालत में जांच के दौरान एक्सप्रेस के शौचालय से यह शराब बरामद की है. कल भी जीआरपी के एसटीएफ की टीम ने गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन से 14 बोतल विदेशी शराब और छह बोतल बीयर बरामद की थी. लगातार बरौनी में ट्रेनों के माध्यम से शराब की तस्करी की जा रही है. लगातार पुलिस ट्रेनों में छापेमारी कर शराब बरामद कर रही है, लेकिन इसके बावजूद शराब तस्कर ट्रेन के माध्यम से बरौनी में शराब की खेप ला रहे हैं. 


अज्ञात तस्करों पर मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल पुलिस अज्ञात तस्करों पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. पुलिस छापेमारी कर शराब बरामद भी कर रही है. इसी कड़ी में दरअसल शराब बरामदगी के लिए गठित बरौनी जीआरपी के एसटीएफ की टीम के द्वारा लावारिस हालत में जांच के दौरान एक्सप्रेस के शौचालय से यह शराब बरामद की गई है. कल भी जीआरपी के एसटीएफ की टीम ने गरीब रथ एक्सप्रेस ट्रेन से 14 बोतल विदेशी शराब और छह बोतल बीयर बरामद किया गया था. लगातार बरौनी में ट्रेनों के माध्यम से शराब की तस्करी की जा रही है. पुलिस ट्रेनों में छापेमारी कर शराब बरामद कर रही है, लेकिन इसके बावजूद शराब तस्कर ट्रेन के माध्यम से बरौनी में शराब की खेप ला रहे हैं. फिलहाल पुलिस अज्ञात तस्करों पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.


(रिपोर्ट-राजीव कुमार)


यह भी पढ़े- Lalu Yadav Viral Video: लालू की दी हुई सिल्क साड़ी को राबड़ी ने बताया 'घटिया', फिर हुआ कुछ ऐसा....