बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. इस घटना में जहां एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई है. वहीं एक ही परिवार के तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. जिसमे एक महिला भी शामिल है. जिनका इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना जीरोमाइल थाना क्षेत्र के ओवर ब्रिज के पास की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


एक ही परिवार के तीन लोग
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि एक ही परिवार के 4 लोग जिसमें एक महिला उनका भाई और उसके दो पुत्र अपनी मारुती भान गाड़ी से श्राद्ध का भोज खाकर तेघरा से लौट रहे थे. तभी तेज रफ्तार मारुति भान ने आगे जा रही ट्रक में पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी. जिसके वजह से मारुति कार ट्रक के अंदर जा घुसी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं एक महिला और उसके दो पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए. 


अस्पताल में इलाज जारी
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की 112 नंबर की गाड़ी ने तुरंत सभी घायलों को इलाज के लिए बेगूसराय अस्पताल पहुंचाया. जहां दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. मृतक की पहचान मंसूरचक प्रखंड के रहने वाले तंबू सिन्हा के रूप में हुई है. वहीं घायलों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के पोखरिया मोहल्ले के रहने वाले अधिवक्ता गिरीश सिन्हा की पत्नी रीता देवी एवं पुत्र दीक्षित कुमार और अक्षित कुमार के रूप में की गई है. फिलहाल सभी घायलों का इलाज बेगूसराय अस्पताल में चल रहा है. इस घटना की सूचना मिलते ही परिवार और परिचित लोगों का सदर अस्पताल पहुंचने का सिलसिला जारी है.
इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: बिहार में क्लीन स्वीप करने के लिए BJP तैयार, सम्राट चौधरी ने बताया पूरा प्लान