Lok Sabha Election 2024: बिहार में क्लीन स्वीप करने के लिए BJP तैयार, सम्राट चौधरी ने बताया पूरा प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1755595

Lok Sabha Election 2024: बिहार में क्लीन स्वीप करने के लिए BJP तैयार, सम्राट चौधरी ने बताया पूरा प्लान

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को रह-रहकर प्रधानमंत्री बनने का कीड़ा काट लेता है. पीएम बनने के लिए वो दुश्मन के खेमे में चले गए हैं. 

सम्राट चौधरी

Samrat Choudhary News: देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं. लोकसभा चुनाव के लिए सबसे ज्यादा सरगर्मियां बिहार में देखने को मिल रही है. हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना में विपक्षी नेताओं की बैठक का आयोजन किया था. जिसके बाद से बीजेपी उनपर काफी हमलावर है. बीजेपी की निगाहें इस बार क्लीन स्वीप पर हैं. पार्टी ने इसका प्लान भी तैयार कर लिया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने इसका खुलासा किया है. उन्होंने दावा किया कि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी प्रदेश की पूरी 40 सीटें जीतने वाली है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार का जो मॉडल है, वो पूरे बिहार में दिखाई दे रहा है. अगवानी घाट का पुल हवा के झोरोखे से गिर रहा है. पुल धंसने को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि कोई दूसरा मॉडल अभी नहीं चल रहा है. सिर्फ नीतीश कुमार के मॉडल को पहचानने की जरूरत है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार को पूरी तरह बर्बाद करने का काम एक ही नेता ने किया है वो नीतीश कुमार हैं.

ये भी पढ़ें- बनने से पहले विपक्षी एकता में पड़ी फूट! टीएमसी, माकपा और कांग्रेस हुए सामने-सामने, कैसे पूरा होगा मिशन 2024

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को रह-रहकर प्रधानमंत्री बनने का कीड़ा काट लेता है. पीएम बनने के लिए वो दुश्मन के खेमे में चले गए हैं. नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं. 2014 में भी उन्हें प्रधानमंत्री बनने का कीड़ा काटा था. उस चुनाव में उनकी सिर्फ 2 सीटें आई थीं, इस बार उनका खाता भी खुलने वाला नहीं है. उन्होंने कहा कि 1995 के विधानसभा चुनाव में नीतीश को मुख्यमंत्री बनाने के चक्कर में मुझे जेल जाना पड़ा था. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के अत्याचार के कारण 88 दिनों तक मुझे जेल में रहना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: जेडीयू में बगावत के सुर तेज! प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा बागी नेताओं पर भड़के

सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार बुढे और लाचार हो चुके हैं. इनको आधी बातें तो याद ही नहीं रहती हैं. उन्होंने आमिर खान की फिल्म गजनी का उदाहरण देते हुए कहा कि जैसे फिल्म में आमिर खान को कुछ भी याद नहीं रहता था. शॉर्ट टर्म मेमोरी के कारण वह दुश्मन के खेमें में चले जाते हैं. यही स्थिति नीतीश कुमार जी के साथ हो गई है. वो प्रधानमंत्री का शपथ ले लेते हैं. सवेरे दरभंगा में कह देते हैं कि मैं नीतीश कुमार देश का प्रधानमंत्री था.

Trending news