दरभंगा: दरभंगा जिले के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के छोटी एकमी स्थित मो जावेद के घर से पुलिस ने सात जिंदा बम बरामद किया है. बताया जा रहा है कि बीती रात एक अर्धनिर्मित मकान से विस्फोट होने की आवाज आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त अर्धनिर्मित घर से सात जिंदा बम बरामद किया. पुलिस ने सभी जिंदा बम को डिफ्यूज कर दिया है. जानकर बताते है कि इस इलाके में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बनाकर इतनी बड़ी संख्या में बम को रखा गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस इस बात की तहकीकात करने में लगी है आखिर रात को किसने दो बम का विस्फोट किया है. इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए दरभंगा के सिटी एसपी भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की. दरभंगा के सिटी एसपी शुभम आर्य ने कहा कि बीती रात सूचना मिली कि एक अर्धनिर्मित मकान से विस्फोट होने की आवाज आने की सूचना मिली थी. जिसके बाद मौके पर पुलिस को भेजा गया तो घटनास्थल से दो फूटा हुआ बम का बिखड़ा हुआ टुकड़ा बरामद हुआ. जबकि सात जिंदा बम को भी बरामद किया गया है. बरामद किए गए बम को डिफ्यूज कर दिया गया है.


पुलिस अब इस बात की जानकारी जुटा रही है कि आखिर अर्धनिर्मित मकान का मालिक मो जावेद का इसमें क्या संलिप्तता है. इसकी जानकारी जुटाई जा रही है. इस मामले में अगर मो जावेद की संलिप्तता पाई गई तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी. वहीं सिटी एसपी ने बताया कि बरामद बम को डिफ्यूज कर दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.


इनपुट- मुकेश कुमार


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: लालू की पार्टी को बड़ा झटका, आरजेडी विधायक भारत बिंद ने बदला पाला