दरभंगाः देश भर में एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का ग्राफ बहुत तेजी से बढ़ता जा रहा है. आए दिन कई लोग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शिकार हो रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सीतामढ़ी जिले का सामने आया है. इस मामले में एक मनचली लड़की सुनीता ने पहले पति और संतान को छोड़ अन्य दो युवकों से शादी करती है और बाद में फिर उन युवकों पर यौन शोषण का आरोप लगाती है. जिले भर में इस मामले को लेकर चर्चा तेज हो गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दो पतियों पर लगाया यौन शोषण का आरोप
दरअसल, सुनीता की पहली शादी 2010 में बेला थाना निवासी लक्ष्मेश्वर पासवान नामक व्यक्ति से होती है. लक्ष्मेश्वर से सुनीता को एक संतान हुई. कुछ महीनों बाद सुनीता ने अपने पहले पति और संतान को छोड़ कर दूसरे युवक विमलेश कुमार को अपने प्रेम जाल में फंसाकर शादी कर ली. इसके बाद युवती ने अपने दूसरे पति के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज करा दी. जिसका मामला अभी भी कोर्ट में लंबित है. इधर कोर्ट से मामला सुलझा भी नही था कि इसी बीच सुनीता ने तीसरे युवक अवनीश को अपने प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगी. अवनीश को जब पूरे मामले के बारे में पता चला तो सुनीता से छुटकारा पाने के लिए वो फरार हो गया. जिसके बाद सुनीता ने अब अपने तीसरे आशिक के घर पर धावा बोल दिया. सुनीता ने अवनीश के परिवार वालों पर यौन शोषण का मामला दर्ज करा दिया. अब इस मामले में सुनीता का दावा है कि अवनीश ने मुझसे मंदिर में शादी की है. बता दें कि सबसे खास यह है कि एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जिले के तीन अलग अलग प्रखंडों में चल रहा था.


परिवार पर लगाए जा रहे गलत आरोप
अवनीश के बड़े भाई आलोक कुमार ने पुलिस को बताया कि सुनीता के साथ छोटे भाई का कोई रिश्ता नहीं है. सुनीता की शादी हो रखी है और उसे एक संतान भी है और इसके बाद वह एक अन्य युवक से रिलेशनशिप में भी रह चुकी है. इस मामले में उसके भाई अवनीश को गलत फंसाया जा रहा है. उसकी कोई गलती नहीं है वह निर्दोष है. 


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि आज तक का यह पहला मामला है. जिसमें एक महिला ने एक ही जिले में तीन युवकों को अपने प्रेम जाल में फंसाया है. पुलिस ने महिला और अन्य तीन युवकों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. इस मामले में जो दोषी पाया गया उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी ताकि भविष्य में इस तरह का कदम ना उठा सकें.


ये भी पढ़िए- भागलपुर में जल्द पूरा होगा विक्रमशिला सेतु का समानांतर फोरलेन पुल