बेगूसराय:Bihar News: बेगूसराय उत्पाद विभाग के बैरेक में उस वक्त अचानक अफरा तफरी मच गई जब हाजत को तोड़कर दो कैदी फरार हो गए. इस बात की भनक लगते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए और पूरे विभाग में खलबली मच गई. जैसे ही हाजत से कैदी फरार की सूचना वरीय अधिकारी को मिली कि उत्पाद अधीक्षक जैसे तैसे हालात में बैरेक पहुंच कर्मियों की जमकर क्लास लगाई और भागे कैदी की खोजबीन और गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम शहर के चप्पे-चप्पे में खाक छानते दौड़ लगा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला जिले के नगर थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर स्थित उत्पाद बैरेक की है. पुलिस को चकमा देकर भागे आरोपी लाखो ओपी क्षेत्र के रमजानपुर के रहने वाले राजा कुमार एवं जितेंद्र कुमार बताया जा रहा है. इस घटना के बाद उत्पाद अधीक्षक अविनाश प्रकाश, उत्पाद डीएसपी खुशबू कुमारी सहित तमाम अधिकारी बैरक आ धमके और कड़ी पूछताछ में जुट गए. घटना के संबंध में उत्पाद पुलिस अधीक्षक अविनाश प्रकाश ने बताया कि शनिवार की देर रात हाजत के चदरा को तोड़ कर दो कैदी भाग गया है. जिसे पुलिस ने नशे की हालत में गिरफ्तार किया था. उन्होंने बताया कि ड्यूटी में तैनात लापरवाह कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.


पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना
उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि दोनों की मेडिकल जांच कराई गई थी और दोनों के नशे में होने की पुष्टि हुई थी. बताया जाता है कि शनिवार की रात उत्पाद पुलिस की टीम ने भिन्न-भिन्न आरोपों में लगभग 7 लोगों को पकड़कर हाजत में रखा गया और उसे बंद करने के बाद सभी निश्चिंत हो गए. इसी बीच मौका देख देर रात दो कैदी चदरे को तोड़ कर भागने में सफल हो गए. हालांकि उत्पाद विभाग की हाजत से आरोपी के भागना कोई नई घटना नहीं है. इसके पहले भी शराब से भरी ट्रक बरामदगी के दौरान गिरफ्तार चालक हथकड़ी के साथ पुलिस को चकमा देकर हाजत से भाग गया था. फिलहाल उत्पाद पुलिस की टीम अधिकारियों के साथ उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी में जुटी हुई है


इनपुट- जितेंद्र कुमार 


ये भी पढ़ें- दानापुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 महिला और एक पुरुष गिरफ्तार