Begusarai: बिहार के बेगूसराय में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दो बाइक सवार युवक को कुचल दिया. जिससे दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.  घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अज्ञात वाहन ने कुचला
दरअसल, यह घटना बलिया थाना क्षेत्र के सिन्हा बख्शा ढाला के निकट एनएच 31 की है. यहां पर दो बाइक सवार युवक को एक अज्ञात वाहन ने कुचल दिया. जिसके बाद दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  दोनों मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के सालेचक वार्ड 10 के निवासी इसामुल के रूप में हुई है. इसके अलावा दूसरा युवक वार्ड 11 के निवासी मोहम्मद अशफाक के रूप में हुई है. जिसकी उम्र 21 साल बताई जा रही है. 


मौके पर हुई मौत
बताया जा रहा है कि मोहम्मद इसामुल अपने दोस्त अशफाक के साथ भागलपुर गया था. जिसके बाद दोनों वहां से लगभग देर रात 12 से 1 के करीब लौट रहे थे. तभी सिन्हा ढाला के पास तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने दोनों बाइक सवार युवक को कुचल दिया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. 


पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना बलिया थाना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया. वहीं, बाइक सवार युवक के कागजात के आधार पर पुलिस ने घर वालों को सूचना दी. जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुंचे. घटना के बाद से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.


ये भी पढ़िये: Bihar News: बेगूसराय में दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला