Begusarai News: बेगूसराय में मरीज के रूप में पहुंचे एक युवक ने इलाज के दौरान एक डॉक्टर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस घटना से डॉक्टर मामूली रूप से जख्मी हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र बाजार मस्जिद चौक के पास की है. गनीमत यह रही कि कंपाउंडर और अस्पताल के अन्य स्टाफ ने डाक्टर की जान बचा ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि डा. शौकत अली अपने अस्पताल में मरीज का इलाज कर रहे थे तभी एक युवक मरीज के साथ डॉक्टर के चेंबर में दाखिल हो गया. डॉक्टर जब तक कुछ समझ पाते, युवक ने तेज और धारदार हथियार से डॉक्टर के गर्दन पर वार कर दिया. उसके बाद युवक ने डॉक्टर का गर्दन भी दबाने की कोशिश की. डॉक्टर पर हमला होते देख कंपाउंडर और अन्य मरीजों ने डॉक्टर को किसी तरह बचाया लेकिन इस दौरान तेज धारदार हथियार लगाने से डॉक्टर शौकत अली मामूली रूप से जख्मी हो गए. 


घटना के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. जख्मी डॉक्टर को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टर के स्टाफ ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. 


अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि युवक ने डॉक्टर पर किस बात को लेकर हमला किया. फिलहाल नगर थाना पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है. डा. शौकत अली ने बताया कि वह अस्पताल में मरीज का इलाज कर रहे थे कि युवक दाखिल हुआ और हमला कर दिया.


रिपोर्ट: राजीव कुमार


ये भी पढ़िए-  Surya Grah Gochar 2023 : सितंबर में इस दिन सूर्य का कन्या राशि में होगा प्रवेश, जानें किस जातक की चमकेगी किस्मत