राकेश कुमार सिंह/छपरा: बिहार के छपरा (Chhapra) के डेरनी थाना क्षेत्र के खिरीकियां नहर के पास झाड़ी से पुलिस ने एक प्लास्टिक (Plastic) के डिब्बे में बंद शव बरामद किया है. शव महिला का है या पुरुष का इसकी पहचान अभी नहीं हो पाई है. जानकारी के अनुसार, शाम में चरवाहों की नजर ड्राम पर पड़ी. इसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और डिब्बे की तलाशी ली तो उसमें शव होने की पुष्टि हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया. जानकारी के अनुसार, शव को बोरे में रख कर फिर उसे प्लास्टिक के डिब्बे में बंद कर यहां फेंका गया था. शव पुराना लग रहा है. जानवरों द्वारा उसे नोचे जाने से बाहर से हाथ दिखाई दे रहा था. शव से काफी दुर्गंध आने की वजह से डिब्बे को बिना खोले ही पुलिस उसे थाने पर लाई. माना जा रहा है कि अन्यत्र हत्या कर शव को यहां फेंका गया है. फिलहाल शव को लेकर तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं.


बता दें कि बिहार में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. राज्य में बिगड़ती कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष नीतीश कुमार (Nitish Kumar) सरकार पर हमलावर है. विपक्ष का आरोप है कि सरकार कानून-व्यवस्था को चुस्त-दुरूसत करने में पूरी तरह असफल साबित हो रही है.


साथ ही विपक्ष अब राज्य में गृहमंत्री की मांग कर रहा है. जबकि जेडीयू (JDU) का कहना है कि विपक्ष को लालू-राबड़ी का जंगलराज याद करना चाहिए और बिना मतलब इस पर राजनीति नहीं करना चाहिए.