Delhi Accident: रिक्शे का इंतजार करे रहे परिवार को तेज रफ्तार स्कूटी ने मारी टक्कर, मासूम की मौत; वारदात CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2284841

Delhi Accident: रिक्शे का इंतजार करे रहे परिवार को तेज रफ्तार स्कूटी ने मारी टक्कर, मासूम की मौत; वारदात CCTV में कैद

Delhi Road Accident News: न्यू सीलमपुर मार्केट में अपनी मां, बहन और मौसी के साथ खड़े अर्श खान को एक स्कूटी ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसमें 7 साल के मासूम की मौत हो गई. वहीं मृतक के परिजनों के अनुसार 5 जून को अपनी गली के बाहर मार्केट में रिक्शे का इंतजार कर रहा था. 

Delhi Accident: रिक्शे का इंतजार करे रहे परिवार को तेज रफ्तार स्कूटी ने मारी टक्कर, मासूम की मौत; वारदात CCTV में कैद

Delhi Accident News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू सीलमपुर मैन मार्केट से एक दर्दनाक सीसीटीवी समाने आया है. जिसमें एक मासूम अर्श खान (7) को तेज रफ्तार स्कूटी सवार ने टक्कर मारी. इस जबरदस्त टक्कर में अर्श की घटना के कुछ समय बाद अस्पताल ले जाते वक्त ही मौत हो गई है. इस हादसे के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. बच्चे के परिजन पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहे है.

दरअसल, न्यू सीलमपुर मार्केट में अपनी मां, बहन और मौसी के साथ खड़े अर्श खान को एक स्कूटी ने जबरदस्त टक्कर मार दी, जिसमें 7 साल के मासूम अर्श खान की मौत हो गई. वहीं मृतक अर्श खान के परिजनों के अनुसार अर्श खान 5 जून को अपनी गली के बाहर मार्केट में रिक्शे का इंतजार कर रहा था. तभी अचानक से एक तेज रफ्तार स्कूटी आई और उसने पूरे परिवार को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें अर्श खान के सीने में गंभीर चोट आई. जिसके बाद उसे तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसकी हालत को देखते हुए उसे किसी बड़े अस्पताल में रेफर कर दिया, लेकिन मृतक अर्श खान की मां के मुताबिक अर्श खान की हालत ऑटो रिक्शा में बिगड़ती चली गई. अस्पताल पहुंचने से पहले ही अर्श ने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें: बूंद-बूंद पानी को तरसती Delhi और लाखों लीटर पानी की बर्बादी, यहां फटा पाइपलाइन

अर्श की मां का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के बाद भी पुलिस के हाथ यह स्कूटी सवार नहीं लगा. मृतक परिवार का आरोप है कि 5 जून से अभी तक न तो पुलिस ने किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई की है और न ही अभी तक उस स्कूटी सवार लड़के को पकड़ पाई है. जिसने तेज रफ्तार स्कूटी से टक्कर मारी थी.

फिलहाल इस हादसे के बाद अर्श खान के पूरे परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है. अब वह इस घटना के बाद से पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं. यह सीसीटीवी बेहद खतरनाक है और उन लोगों को लिए एक सबक है जो लोग भीड़भाड़ वाले इलाकों में भी तेज रफ्तार से ड्राइविंग करते हैं.

Input: Rakesh Chawla

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news