रीवा में भीषण हादसा, 2 ट्रकों की टक्कर से लगी आग, कई लोगों की जिंदा जलने से मौत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2284849

रीवा में भीषण हादसा, 2 ट्रकों की टक्कर से लगी आग, कई लोगों की जिंदा जलने से मौत

Rewa News: मध्य प्रदेश के रीवा में एक बेहद ही भयानक हादसा हुआ है. दो ट्रकों की भीषण टक्कर हुई है, जिसमें 4 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है. पुलिस और फायर फायर ब्रिगेड की टीम ने रेस्क्यू में लगी हुई है. 

 

2 truck accident on Rewa Prayagraj national highway

Rewa Road Accident:  मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. रीवा जिले में सीमेंट और भूसी से भरे दो ट्रकों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. हादसे में 4 लोग जिंदा जलकर मर गए, जिसमें एक महिला भी शामिल है. दरअसल, भीषण टक्कर के कारण ट्रकों में आग लग गई थी. जिसके कारण ये दर्दनाक हादसा हुआ है . सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया है. 

जानिए पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, ये घटना शनिवार शाम 5:30 बजे रीवा प्रयागराज नेशनल हाईवे एनएच 30 पर हुई है. जहां भूसी से लदा एक ट्रक रीवा से उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जा रहा था. वहीं, सीमेंट से लदा दूसरा ट्रक प्रयागराज से रीवा आ रहा था. इस दौरान चोरहटा की ओर जा रहे ट्रक ने लापरवाही बरतते हुए ओवरटेक करने का प्रयास किया, जिसके कारण ये भयानक टक्कर हुआ और 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.   

कई लोगों के जिंदा जलने से मौत
हादसे के बाद सड़क पर अफरा-तफरी मच गई, लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम रेस्क्यू में लगी और कड़ी मशक्कत के बाद दोनों ट्रकों में लगी आग पर काबू पा लिया गया है. हादसे के बाद एक ट्रक का खलासी मौके से भागने में कामयाब हो गया. 

ये भी पढ़ें: मौत के मुंह से लौटा युवक,पटरी पार करते समय मालगाड़ी आई सामने, ऐसे बचाई जान, वीडियो वायरल

जिंदा जलकर मरे लोग
कड़ी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू कर लिया. वहीं, क्रेन के माध्यम से फंसे दोनों ट्रकों को अलग किया गया, लेकिन हुए हादसे में दोनों ट्रकों के बीच भीषण आग लग गई. बताया जा रहा कि आग की चपेट में आने से 2 ड्राइवर समेत चार लोगों की जलकर मौत हो गई. सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल भिजवाया गया है. 

मृतकों में महिला भी शामिल 
पूरे मामले को लेकर डीआईजी साकेत प्रकाश पांडे ने बताया कि ये दुखद घटना है.  टक्कर के बाद गाड़ी में आग लगने के चलते चार लोगों को मौत हो गई जिसमें एक महिला भी शामिल है पूरे मामले की जांच के निर्देश दे दिए हैं. 

इनपुट: अजय मिश्रा (रीवा)

Trending news