झारखंड: घर के सामने ही परिजनों को मिला 5 साल की लापता बेटी का शव, इलाके में पसरा मातम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar662872

झारखंड: घर के सामने ही परिजनों को मिला 5 साल की लापता बेटी का शव, इलाके में पसरा मातम

परिजन द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद शुक्रवार की सुबह घर के सामने ही बच्ची दीपिका की शव मिला. इस घटना से दिगंबर सिंह के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

पांच साल की बच्ची का अचानक शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

चतरा: झारखंड को थाना क्षेत्र के कबरा पंचायत में पांच साल की बच्ची का अचानक शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पांच साल की बच्ची दिल्ली पब्लिक स्कुल की छात्रा थी और बीते गुरुवार को दोपहर दो बजे से गुम होने की सूचना पंचायत क्षेत्र में आग की तरह फैल गई.

परिजन द्वारा काफी खोजबीन करने के बाद शुक्रवार की सुबह घर के सामने ही बच्ची दीपिका की शव मिला. इस घटना से दिगंबर सिंह के परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. मृत बच्ची के चाचा ने बताया कि लड़की को दोपहर दो बजे से गुम होने के बाद पूरी रात तक नहीं मिली.

उन्होंने बताया कि बच्चे का शव आज सुबह घर के सामने ही लोगों ने देखा. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची की किसी ने मारपीट कर हत्या कर दी है. घटना की जानकारी मिलते ही टंडवा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची.

वहीं, टंडवा एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम ने कहा कि मामले की पड़ताल की जा रही है. बहरहाल, इस घटना से इलाके में मातम पसर गया है. बच्ची के परिजन के घर में कोहराम मच गया है और किसी को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया.