close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

धनबाद: निजी खनन कंपनी में मिला युवक का शव, पुलिस को हत्या की आशंका

घनशयाम पर पहले से भी कई अपराधिक मामले दर्ज है फिलहाल पुलिस मामले की अनुसंधान कर रही है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.  

धनबाद: निजी खनन कंपनी में मिला युवक का शव, पुलिस को हत्या की आशंका
लोगों का कहना है कि घनश्याम पर गोली चलाई गई और उसकी हत्या की गई है.

धनबाद: झारखंड के धनबाद के एक निजी खनन कंपनी में एक युवक का शव मिला. इसकी सूचना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक युवक पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं.  

धनबाद के तीसरा थाना के समीप रहने वाले घनश्याम निषाद के घर से अचानक चीखने चिल्लाने की आवाज आने पर लोग इकट्ठा हो गए. वहां मौजूद लोगों ने कहा कि पूछने  पर पता चला कि घनश्याम निषाद गोली लगी है. लोग जब आउटसोर्सिंग पर पहुंचे तो वहां मृत अवस्था में घनश्याम का शव मिला.

वहीं, मृतक के परिजनों का कहना है कि बीती रात डब्लू यादव के साथ घनश्याम भी कंपनी में गया था. वहीं, लोगों का कहना है कि घनश्याम पर गोली चलाई गई और उसकी हत्या की गई है.

सिंदरी डीएसपी का भी कहना है कि यह हत्या का मामला है. रात में लगभग 3 बजे के आसपास घनश्याम को किसी ने हत्या कर दी गई है. वहीं, पुलिस ने ये भी कहा है कि घनश्याम पर पहले से भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.