close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हाजीपुरः एक दिन पहले गायब सौरभ की सुबह बंद बोरे में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

दूसरी कक्षा का 5 वर्षीय छात्र सौरभ शुक्रवार को लापता हो गया था. लेकिन काफी खोजबीन के बाद शनिवार सुबह उसकी लाश बोरे में बंद मिली.

हाजीपुरः एक दिन पहले गायब सौरभ की सुबह बंद बोरे में मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी
हाजीपुर में बच्चे की बोरे में लाश मिली.

हाजीपुरः बिहार में लाख कोशिशों के बाद भी क्राइम पर शिकंजा कसा नहीं जा सका है. सूबे में आपसी रंजीश की वजह से हत्या की वारदात काफी बढ़ गई है. इस दौरान हाजीपुर के महनार थाना क्षेत्र में एक पांच वर्षीय बच्चे का शव बोरे से बरामद किया गया जो शुक्रवार को गायब हो गया था. इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं, पुलिस अब मामले की जांच में जुटी है.

दरअसल, दूसरी कक्षा का 5 वर्षीय छात्र सौरभ शुक्रवार को लापता हो गया था. लेकिन काफी खोजबीन के बाद शनिवार सुबह उसकी लाश बोरे में बंद मिली. सौरभ के लापता होने के बाद उसके परिवारवालों ने उसे काफी ढूंढ़ा. लेकिन उसका कही भी अता-पता नहीं चल पाया. थक हार कर पिता ने सौरभ के लापता होने की शिकायत महनार थाने में दर्ज करवाई.

थाने में मामला दर्ज कराने के बाद शनिवार सुबह को उसकी लाश खेत में बोरे में बंद मिली. इसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया. वहीं, इलाके में लोग भी इस घटना से सन्न रह गए.

बताया जा रहा है कि यह घटना आपसी रंजीश या जमीन विवाद में हो सकता है. सौरभ अपने पिता का इकलौता बेटा था. अब इस घटना के बाद पूरे परिवार में मातम छा गया है. सौरभ के पिता मजदूरी कर के अपना जीवनयापन करते हैं.

घटना के बाद पुलिस ने पड़ोस के दो लोगों हिरासत में लिया है, जिसमें एक महिला भी शामिल है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच करने के बाद ही कुछ साफ हो सकता है.