बिहार: पुलिस-पब्लिक क्राइम संवाद में पहुंचे DGP, बोले- भटके युवा जीवन के मकसद को समझे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar610560

बिहार: पुलिस-पब्लिक क्राइम संवाद में पहुंचे DGP, बोले- भटके युवा जीवन के मकसद को समझे

पटना पुलिस के आईजी संजय कुमार, एसएसपी गरिमा मलिक समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे. इस मौके पर आईजी संजय कुमार सिंह का कहना था कि पुलिस पब्लिक संवाद में युवा वर्ग को जहां जागरूक करने पर चर्चा की गई वहीं, क्राइम कंट्रोल पर आम लोगों से पुलिस को सहयोग करने की अपील की गई.

गुप्तेशवर पांडेय पटना सिटी में पश्चिम दरवाजा स्थित गिरिराज पैलेस पहुंचे.

पटना: पुलिस महानिदेशक गुप्तेशवर पांडेय पटना सिटी में पश्चिम दरवाजा स्थित गिरिराज पैलेस पहुंचे. जहां उन्होंने ने महाकाल युवा संगठन द्वारा आयोजित पुलिस पब्लिक क्राइम संवाद में भाग लिया.

इस मौके पर पटना पुलिस के आईजी संजय कुमार, एसएसपी गरिमा मलिक समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे. इस मौके पर आईजी संजय कुमार सिंह का कहना था कि पुलिस पब्लिक संवाद में युवा वर्ग को जहां जागरूक करने पर चर्चा की गई वहीं, क्राइम कंट्रोल पर आम लोगों से पुलिस को सहयोग करने की अपील की गई.

उनका यह भी कहना था कि क्राइम में युवा वर्ग की भूमिका ज्यादा देखने को मिल रही है. अपने राह से भटके युवा वर्ग महिलाओं से दुष्कर्म और लूट जैसे घटना का अंजाम दे रहे हैं. 

वहीं, पुलिस क्राइम को कंट्रोल करने के लिए तत्परता से काम कर रही है और आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कानूनी सजा दिलाने में जुटी है. ऐसे में आईजी ने भटके हुए युवाओं से अपील की है कि वे अपनी जिंदगी को जीने के मकसद को समझें और क्राइम से दूर रहें.