धनबाद : रहस्यमयी स्थिति में बाथटब मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar484305

धनबाद : रहस्यमयी स्थिति में बाथटब मिली महिला की लाश, हत्या की आशंका

मृतक महिला की पहचान सेल के रिटायर कर्मी इकबाल सिंह की पत्नी सुरजीत कौर के रूप में हुई है.

बथटब में मिली महिला की लाश. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

धनबाद : झारखंड के धनबाद के पथलडीह थाना क्षेत्र के चासनाला साउथ कॉलोनी में बीती रात एक सिख महिला का शव रहस्यमयी परिस्थिति में घर के बाथरूम में बने टब में मिली. शव की सूचना पाते ही आसपास में सनसनी फैल गई. इसके बाद स्थानीय लोगों ने पथलडीह पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के इंतजार में शव रातभर टब में ही छोड़ दिया. सुबह पुलिस ने शव को बाहर निकला और जांच-पड़ताल में जुट गई है.

वहीं, मृतक महिला की पहचान सेल के रिटायर कर्मी इकबाल सिंह की पत्नी सुरजीत कौर के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक के तीन बेटे हैं. इनमें से दो, गुरदेव सिंह और जसपाल सिंह अमेरिका में नौकरी करते हैं. वहीं, एक बेटा त्रिलोक सिंह साथ में ही रहता है.

आज सुबह मौके पर पहुंचे डीएसपी और परिजनों ने शव को देखने के बाद हत्या की आशंका जतायी है. परिजनों ने प्रशासन से कांड में संलिप्त आरोपियों को पकड़ने की मांग की है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद पीएमसीएच भेज दिया है.

वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि बीती रात मृतक का लड़का त्रिलोकी सिंह शादी में गया हुआ था. आशंका है कि चोरों ने चोरी की नीयत से घर में प्रवेश किया होगा. पहचाने जाने के बाद चोरों ने ही बाथटब में डूबाकर महिला की हत्या कर दी होगी.