गोड्डा: Jharkhand News: झारखंड से इन दिनों चोरी की अजीबों गरीब घटनाएं सामने आ रही हैं. चोरों ने इस बार पुरा टावर ही गायब कर ददिया है. पूरा मामला गोड्डा जिले के देवदाड़ थाना क्षेत्र के सीद बाक गांव का है. जहां बिहार और उत्तर प्रदेश से आए चोरों ने  से बीएसएनएल का पूरा टावर ही गायब कर दिया. इससे पहले बोकारो के चंदनकियारी प्रखंड के बरमसिया ओपी क्षेत्र से रोड रोलर चोरी हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

BSNL टावर ही चुरा रहे थे चोर


घटना के बारे में गांव वालों ने बताया कि यूपी, बिहार से 6 व्यक्ति एक ट्रक लेकर सीद बाक गांव आए. उन्होंने बताया कि टावर को हमलोगों ने खरीद लिया हैं. इसे अब यहां से खोलकर ले जाएंगे. चोरों में से कुछ ने खुद को बीएसएनएल का अधिकारी बताया. इसके बाद दिन-रात एक करके उनलोगों ने तीन दिन में पूरा टावर खोल दिया. इसके बाद जब सभी चोर टावर को ट्रक पर लाद कर ले जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि किसी को उनपर शक हुआ और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचकर टावर लदा ट्रक सहित सभी 6 लोगों को हिरासत में ले लिया. थाने में सभी से पूछताछ के दौरान पूरे मामले की सच्चाई सामने आई.


गुप्त सूचना पर कार्रवाई


एसडीपीओ आनंद मोहन सिंह ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सीद बाक गांव में 6 संदिग्ध लोग बीएसएनएल का टावर चोरी कर रहे हैं इसके बारे में गुप्त सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर छानबीन की तो पता चला कि ये लोग टावर की चोरी कर रहे है. जिसके बाद बीएसएनएल देवघर मंडल के अभियंता मनोज कुमार सिंह के लिखित आवेदन पर एफआईआर दर्ज करके सभी को जेल भेज दिया गया. गिरफ्तार अपराधियों में 5 बिहार और एक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.


ये भी पढ़ें- G-20 Summit: जी-20 में शामिल होने आज से रांची पहुंचेंगे विदेशी मेहमान, जिला प्रशासन की तैयारी पूरी