गिरिडीहः झारखंड के गिरिडीह से आजसू के सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी विवादों में घिर गए हैं. रामगढ़ में कांग्रेस विधायक के प्रतिनिधि मुकेश यादव ने गिरिडीह सांसद पर मारपीट का आरोप लगाया है. मुकेश यादव का दावा है कि सांसद ने अभद्र भाषा का इस्तेमाल और मारपीट की है. 
 
जानें विवाद के पीछे की वजह
दरअसल, इस विवाद के पीछे की वजह जमीन है. रामगढ़ शहर के पटेल चौक पर पांच डिसमिल जमीन को लेकर यह विवाद शुरू हुआ. इस जमीन पर सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति लगनी है. लेकिन दावा किया जा रहा है कि जमीन विनोद कुमार नाम के एक शख्स की है. कांग्रेस विधायक के प्रतिनिधि मुकेश यादव, विनोद कुमार के परिचित हैं. आरोप है कि सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी और उनके समर्थक विनोद कुमार की निजी जमीन पर डोजरिंग करने की कोशिश कर रहे थे. जिसकी सूचना मिलते ही मुकेश यादव मौके पर पहुंचे और विवाद खड़ा हो गया. 
 
सांसद ने दी सफाई
हालांकि, गिरिडीह सांसद ने कांग्रेस विधायक के प्रतिनिधि के सारे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. सांसद महोदय के मुताबिक, नेशनल हाईवे की जमीन पर मूर्ति लगाने का काम हो रहा था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े- Mulayam Singh Yadav Cremation Time and Venue: जानें कब, कहां और कितने बजे होगा मुलायम सिंह का अंतिम संस्कार, कौन-कौन बनेगा यात्रा का हिस्सा
 
पुलिस करेगी कार्रवाई
उधर, पुलिस से कांग्रेस प्रतिनिधि ने जो आरोप लगाया है. उसकी शिकायत पुलिस को भी मिली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने कहा कि, जांच में जो भी दोषी होगा. उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मामला पुलिस के पाले में है. जांच के बाद ही साफ हो सकेगा कि आरोपों में कितनी सच्चाई है.
इनपुट- झूलन अग्रवाल
शताक्षी स्वामी, आउटपुट -डेस्क


यह भी पढ़े- BBMKU की बड़ी लापरवाही, छात्रा के परीक्षा एडमिट कार्ड पर छापी ऐश्वर्या राय की फोटो, जानें पूरा मामला