धनबादः Congress Nyay Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा आज शाम देश की कोयला की राजधानी धनबाद पहुंचने वाली है और कल सुबह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल न्याय यात्रा शहर में प्रवेश करेगी. इसको लेकर राहुल गांधी की सुरक्षा टीम ने आज यात्रा के रुकने का स्थान का निरीक्षण किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर विशेष तैयारी
राहुल गांधी न्याय यात्रा कल सुबह गोविंदपुर होते हुए धनबाद रणधीर वर्मा चौक श्रमिक चौक से बैंक मोड़ तक रोड शो और सभा कुटकी होते हुए बोकारो जिला में प्रवेश करेगी. जिला प्रशासन ने राहुल गांधी की सुरक्षा को लेकर विशेष तैयारी की है. जिस स्थान पर राहुल गांधी लोगों से मिलेंगे, वहां पर पुलिस की बंदोबस्त की गई है. वहीं राहुल गांधी के आगमन को लेकर पूरे शहर में बैनर पोस्टर होर्डिंग से पूरा पटा हुआ है और अपने नेता के स्वागत के लिए धनबाद जिला कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है.


5 फरवरी को पंहुचेंगे खूंटी 
वहीं कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा आगामी 5 फरवरी को भगवान बिरसा मुंडा की धरती खूंटी जिले में पहुंचने वाले हैं. वहीं, खूंटी के कचहरी मैदान में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ रात्रि विश्राम करेंगे और दूसरे दिन छह फरवरी को भगवान बिरसा मुंडा के जन्मभूमि उलिहातू जाकर बिरसा ओड़ा में उनके आदमकद प्रतिमा में माल्यार्पण करेंगे.


न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी 5 फरवरी को खूंटी आने वाले
कार्यक्रम की जानकारी देते हुए कांग्रेस के प्रदेश सचिव वेद प्रकाश मिश्रा ने बताया कि न्याय यात्रा के दौरान राहुल गांधी खूंटी आने वाले हैं. जो रांची में रोड शो करने के बाद सड़क मार्ग से खूंटी आएंगे. रात को कचहरी में तम्बू में लोगों के साथ रात्रि विश्राम करेंगे. दूसरे दिन बिरसा ओड़ा में भगवान बिरसा मुंडा को नमन करेंगे. तत्पश्चात् फिर खूंटी लौटकर के भगत सिंह चौक से लोगों को सम्बोधित भी करेंगे और उड़ीसा के लिये कूच कर जाएंगे.
इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा 


यह भी पढ़ें- Congress Nyay Yatra: कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ 5 फरवरी को पहुंचेगी खूंटी, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे रात्रि विश्राम