धनबादः कोरोना काल के दौरान बाधित हुए ट्रेनों को फिर से शुरू करने सहित अन्य मुद्दों को लेकर शुक्रवार को मंडल रेल संसदीय बोर्ड की बैठक का आयोजन किया गया. बैठक को धनबाद रेल डीआरएम सभागार में आयोजित किया गया. जिसमें धनबाद मंडल से जुड़े सभी सांसद पहुंचे. सभी ने कोरोना काल के दौरान बंद की गई ट्रेनों को फिर से शुरू करने की बात रखी. वहीं धनबाद मंडल से जुड़े हर एक लोकसभा क्षेत्र में हुए कार्यों का उल्लेख किया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गंगा दामोदर एक्सप्रेस ट्रेन का किया विरोध
धनबाद सांसद पीएन सिंह ने अपने क्षेत्र की समस्या को मंडल संसदीय बोर्ड की बैठक में रखा, साथ ही धनबाद से गंगा दामोदर एक्सप्रेस ट्रेन को जमशेदपुर से चलाने का विरोध किया और कहा कि इस पर रेलवे जल्द फैसला ले. वहीं सांसद ने कहा अभी तक रेलवे अस्वस्थ कर रही है कि जैसे गंगा दामोदर एक्सप्रेस चल रहा था उसी प्रकार चलेगी साथ ही स्वर्णरेखा एक्सप्रेस ट्रेन के समय में बदलाव की मांग की गई है. स्वर्णरेखा एक्सप्रेस धनबाद आने का समय 11:00 बजे रात का है और इसका अंतिम पड़ाव भी धनबाद ही है. ऐसे में यात्री इतनी रात को कैसे अपने घर जाएंगे. इस बार रेल प्रबंधक विचार करें और जल्द इस पर फैसला लें. 


झारखंड विकास से हुआ कोसो दूर 
मंडल रेल संसदीय बैठक में पहुंचे रांची के राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने वर्तमान राज्य की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार ने पिछले 3 वर्षों में झारखंड को बहुत पीछे धकेलने का काम किया है. झारखंड विकास से कोसों दूर जा चुकी है. माता, बहनों के साथ अत्याचार जिस प्रकार तेजी से बढ़े है. वहीं भ्रष्टाचार के आगोश में राज्य के सभी विभाग भरे है, जो विकास समाज के अंतिम व्यक्ति के पास जाना चाहिए जो बिल्कुल थक चुका है. आज सारे जो सत्ताधार लोग है. वह जनता के अकूत संपत्ति को अपनी तैयारियों में भरने का काम किया है. उसकी तिजोरी ईडी कार्रवाई कर खंगाल रही है, जो जनता की कमाई को अपनी तिजोरी में भरने का काम किया है. इसका परिणाम आने वाले समय में दिखेगा. 
इनपुट-नितेश कुमार मिश्रा 


यह भी पढ़ें- सीएम आवास पर बुलाई गई यूपीए विधायक दल की बैठक, मंत्रियों ने कहा- सरकार की छवि खराब करने की साजिश