जुआ खेलते पांच लोगों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, 3540 रूपए की राशि बरामद
Advertisement

जुआ खेलते पांच लोगों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ा, 3540 रूपए की राशि बरामद

झारखंड के पाकुड़ जिले में लोग काफी समय से जुआरियों  की समस्या से परेशान थे. इसको लेकर अब पाकुड़ के मुफस्सिल थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने जुआ खेलते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

 (फाइल फोटो)

Pakur: झारखंड के पाकुड़ जिले में लोग काफी समय से जुआरियों  की समस्या से परेशान थे. इसको लेकर अब पाकुड़ के मुफस्सिल थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने जुआ खेलते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने ये कार्रवाई  मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के देवतल्ला गांव में की है. 

पुलिस को मिली गुप्त सूचना 

पुलिस को इस मामले को लेकर गुप्त सूचना मिली थी कि  देवतल्ला गांव बड़े पैमाने पर जुआ का खेल खेला जाता है. जिस पर पुलिस ने एक स्पेशल टीम बनाकर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने जुआ खेलते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मौके से 3540 रूपए नकद, ताश सहित एक मोटरसाइकिल को जब्त किया गया है. 

पुलिस ने दी जानकारी  

इस छापेमारी को लेकर एसआई अनुरंजन कुजूर ने कहा कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के देवतल्ला गांव में जुआ खेलने की मिली थी. इसके बाद गांव में  छापेमारी की गई थी. इस दौरान जुआ खेल रहे 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा एक मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है. इसके अलावा उन्होंने आगे बताया कि कई लोग अंधेरे का फायदा उठा कर भाग गए. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शहर थाने में जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है.  वहीं, पुलिस की इस कार्रवाई से आसपास के लोग काफी ज्यादा खुश हैं. उन्होंने कहा कि वो इन जुआरियों  से काफी समय से परेशान थे. पुलिस की कार्रवाई के बाद अब ये लोग जुआ नहीं खेल पाएंगे. 

 

Trending news