बोकारो: Jharkhand News: बोकारो में एक मोबाइल चोर की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी.  घर से मोबाइल चोरी करके भाग रहे मोबाइल चोर को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर खूब धुनाई की. जिसके बाद उसके कमर में रस्सी बांधकर उसे बोकारो के सिटी सेंटर में घुमाया गया. अंत में आक्रोशित भीड़ ने आरोपी चोर की पिटाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया. 

 

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला मोबाइल चोरी का है. जहां एक युवक घर से मोबाइल चोरी करके भाग रहा था. जहां पड़ोस में बैठे घर के मालिक ने मोबाइल चोरी के आरोपी को देख लिया और उसे दौड़ाया. ये घटना बोकारो के सेक्टर चार थाना क्षेत्र के सेक्टर चार ई के आवास संख्या 2138 से मोबाइल फोन चोरी का है.  मोबाइल चोरी कर भाग रहे चोर को आक्रोशित भीड़ ने खदेड़कर पकड़ लिया तथा उसकी पिटाई कर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. बताया जा रहा है कि आवास संख्या 2138 में मधुसूदन प्रसाद रहते हैं. उनके घर का दरवाजा खुला था और वो पड़ोसी के घर बैठे हुए थे. जिसका मौका देख दो युवक मोबाइल लेकर भागने लगे, तभी गृहस्वामी मधुसूदन शोरगुल करने लगे.

 


 

लोगों ने पकड़ कर पीटा

शोरगुल करते देख स्थानीय लोग चोर-चोर चिल्लाने लगे और दोनों चोरों का पीछा करने लगे. लोगों ने चोर को जय जवान पेट्रोल पंप के पास दबोच लिया. जबकि पकड़े गए चोर का दूसरा साथी भागने में सफल रहा. पकड़े गए चोर को आक्रोशित भीड़ ने पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. इस मामले में चोर के खिलाफ गृहस्वामी ने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन पत्र दे दिया है. गिरफ्तार चोर जरीडीह थाना क्षेत्र के तुपकाडीह निवासी विकास पासी बताया जा रहा है.

 

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा