गिरिडीह : नगर थाना इलाके के भंडारीडीह स्वर्ण सिनोमा हॉल के समीप स्थित पेट्रोल पंप में बीती रात चोरों ने कैस काउंटर में रखे 2 लाख 73 हजार 348 रुपये नगद की चोरी कर ली है. चोरी की इस घटना के बाद नगर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई. इधर चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बाबत पंप के संचालक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि भंडारीडीह स्वर्ण सिनेमा हॉल के सामने उनकी केसर सर्विस सेंटर नामक पेट्राल पंप है. बताया कि हर दिन की तरह सोमवार की सुबह पांच बजे वह पंप खोलने के लिए पहुंचे तो देखा कि पंप के ऑफिस की खिङकी का ग्रील टूटा हुआ था. जब अंदर जाकर देखा तो पाया कि कैस काउंटर में रविवार का सेल की राशि 2,73,348 रुपये गायब थी. बताया कि चोरी की इस घटना के बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना नगर थाना पुलिस को दी.


बता दें कि जब पंप में लगे सीसीटीवी फुटैज को खंगाला गया तो देखा कि सुबह करीब 4 बजे सुबह एक युवक ग्रील तोड़ कर अंदर घुसा है और कैस काउंटर से रूपये निकाल लिया. इस तरह की चोरी पहले कभी नहीं हुई है. इधर, नगर थाना पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटैज के आधार पर मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. वहीं पंप के कर्मियों से भी पूछताछ कर पूरे घटना की जानकारी ली गयी है. जल्द ही चोरी की इस घटना का उद्भेदन कर लिया जायेगा.


इनपुट-मृणाल सिन्हा


ये भी पढ़िए-  Lucky Dream Plant: घर के बाएं दरवाजे में लगाएं यह लकड़ी, मां लक्ष्मी रहेंगी मेहरबान, कभी नहीं होगी धन की कमी