DRM की पत्नी को चप्पल उतरवाना वार्ड बॉय को पड़ी भारी, पीए ने उतरवाए कपड़े
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1751979

DRM की पत्नी को चप्पल उतरवाना वार्ड बॉय को पड़ी भारी, पीए ने उतरवाए कपड़े

Jharkhand News: धनबाद में डीआरएम की पत्नी को डॉक्टर के चेंबर में चप्पल उतारने के लिए कहना अस्पताल के वार्ड बॉय को भारी पड़ गया. जिसके बाद वार्ड बॉय बसंत उपाध्याय को डीआरएम ऑफिस ले जाकर प्रताड़ित किया गया.

DRM की पत्नी को चप्पल उतरवाना वार्ड बॉय को पड़ी भारी, पीए ने उतरवाए कपड़े

धनबाद:Jharkhand News: धनबाद में डीआरएम की पत्नी को डॉक्टर के चेंबर में चप्पल उतारने के लिए कहना अस्पताल के वार्ड बॉय को भारी पड़ गया. जिसके बाद वार्ड बॉय बसंत उपाध्याय को डीआरएम ऑफिस ले जाकर प्रताड़ित किया गया. डीआरएम का इतने से भी मन नहीं भरा तो उसके पीए ने वार्ड बॉय के कपड़े उतरवा दिए, जिसके चलते पीड़ित वार्ड बॉय सदमे में है और रेलवे अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. पीड़ित वार्ड बॉय बसंत उपाध्याय ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, अस्पताल परिसर में वह अपनी ड्यूटी पर था तभी डीआरएम की पत्नी वहां डॉक्टर से मिलने अस्पताल पहुंची.

वह इस बात से अंजान था कि महिला डीआरएम की पत्नी हैं. महिला से वार्ड के अंदर जाने से पहले वॉर्ड बॉय ने उसे चप्पल बाहर ही निकालने को कहा, लेकिन उसकी बात को डीआरएम की पत्नी अनसुना कर दिया और डॉक्टर के केबिन में चली गईं. डीआरएम की पत्नी डॉक्टर से मिलने के बाद अपने घर चली गई. जिसके बाद डीआरएम ऑफिस से अस्पताल के सीएमएस को खबर मिली कि उस वार्ड बॉय को लेकर तुरंत डीआरएम ऑफिस आएं. सीएमएस भी डीआरएम के आदेश के बाद वार्ड बॉय को लेकर डीआरएम ऑफिस पहुंचे.

जहां डीआरएम ने पहले वार्ड बॉय को भला बुरा कहा और उसे डांटा. इसके बाद डीआरएम के पीए ने वार्ड बॉय के कपड़े उतराकर उसे अर्ध नग्न अवस्था में ही वहां से जाने को कहा. वहीं इस घटना के बाद से वार्ड बॉय सदमे में हैं. वहीं अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों में वार्ड बॉय के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर आक्रोश है. स्वास्थ्य कर्मियों ने अस्पताल के वार्ड बॉय के साथ हुए अमानवीय व्यवहार को लेकर तमाम स्वास्थ्य सेवा ठप कर दी है और डीआरएम के पीए पर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- अधेड़ से शादी करने से किया इनकार, तो बेटी को उतारा मौत के घाट

Trending news