झारखंड: धनबाद में फिर भिड़े ढुल्लू समर्थक, जमकर हुई गोलीबारी

 बुधवार को एक बार फिर ढुल्लू और जलेश्वर समर्थक आमने सामने दिखे और लोडिंग पॉइंट पर जमकर गोली चलने की घटना की सूचना मिलते ही बाघमारा पुलिस मौके पर पहुंच कर उपद्रवी लोगों को खदेड़ा.

झारखंड: धनबाद में फिर भिड़े ढुल्लू समर्थक, जमकर हुई गोलीबारी
बाघमारा में एक बार फिर वर्चस्व को लेकर खूनी संघर्ष सर चढ़कर बोल रहा है. (फाइल फोटो)

धनबाद: झारखंड के धनबाद जिले के बाघमारा में एक बार फिर वर्चस्व को लेकर खूनी संघर्ष सर चढ़कर बोल रहा है. बुधवार को एक बार फिर ढुल्लू और जलेश्वर समर्थक आमने सामने दिखे और लोडिंग पॉइंट पर जमकर गोली चलने की घटना की सूचना मिलते ही बाघमारा पुलिस मौके पर पहुंच कर उपद्रवी लोगों को खदेड़ा और अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया.

बाघमारा थाना अंतर्गत ब्लॉक 02 के नदखुरकी कोल डम्प में ढुल्लू महतो (Dhullu Mahto) समर्थक लोकल सेल मजदूर और ज़लेश्वर समर्थक आमने-सामने दिखे. दोनों पक्षों के बीच विवाद के बाद लुतिपहाड़ी चौक पर बमों और गोलियों की बौछार भी हुई. घटना से इलाका पूरी तरह दहल उठा.

दोनों ओर से एक दूसरे पर रंगदारी का आरोप लगते दिखे समर्थक. वहीं, घटना से गुस्साये ढुलू समर्थकों ने बाघमारा थाना परिसर के समक्ष जमकर हंगामा किया. साथ ही बमकाण्ड के दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की.

गोली बम की सूचना के बाद घटना स्थल पर कई थानों की पुलिस और बाघमारा डीएसपी निशा मुर्मू घटनास्थल पहुंची, जहां से दो जिंदा बम और गोली के खोखे भी बरामद किए गए हैं. हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि किन लोगो द्वारा घटना को अंजाम दिया है.

एसडीपीओ ने बताया की दो सुतली बम और सात से आठ राउंड गोली चलने की सुचना मिली है. इस मामले अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले की छानबीन किया जा रहा है. फिलहाल डीएसपी के प्रयास से कोल डम्प में कोयला लोडिंग सुचारू कर लिया गया है.