close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: रिश्वतखोर सुरेश प्रसाद सिंह के यहां छापेमारी में मिली डायरी में कई नेताओं के नाम- सूत्र

गिरफ्तार सुरेश प्रसाद के घर से डायरी मिला था जिसमें कई नेताओं और अधिकारियों के नाम मिल हैं. सूत्रों के अनुसार रिश्वतखोर सुरेश प्रसाद का पॉलटिकल कनेक्शन भी हो सकता है. जांच की तफ्तीश की से कई लोगों की बैचेनी बढ़ सकती है.

पटना: रिश्वतखोर सुरेश प्रसाद सिंह के यहां छापेमारी में मिली डायरी में कई नेताओं के नाम- सूत्र
सुरेश प्रसाद के घर से डायरी मिला था जिसमें कई नेताओं और अधिकारियों के नाम मिले हैं.

पटना: बिहार के पटना में विजिलेंस की टीम ने एक पथ निर्माण विभाग के इंजीनियर सुरेश प्रसाद सिंह के घर पर छापेमारी की थी. जिसमें करीब 2.5 करोड़ रुपये बरामद किया गया था. इससे पहले टीम ने इंजीनियर को 14 लाख रुपये घुस लेते गिरफ्तार किया था. जिसके बाद घर पर भी छापेमारी की गई.

अब इस मामले में परतें खुल रही हैं.  सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गिरफ्तार सुरेश प्रसाद के घर से डायरी मिला था जिसमें कई नेताओं और अधिकारियों के नाम मिले हैं. सूत्रों के अनुसार रिश्वतखोर सुरेश प्रसाद का पॉलटिकल कनेक्शन भी हो सकता है. जांच की तफ्तीश की से कई लोगों की बैचेनी बढ़ सकती है.

 

आपको बता दें कि जी मीडिया के खुलासे में रिश्वतखोर सुरेश प्रसाद ने लॉकर और रिश्वत लेने से इंकार किया था. सुरेश प्रसाद ने दो करोड़ 36 लाख की रकम बड़े भाई का बताया था. उसने कहा था कि बेटी की शादी के लिए बड़े भाई ने इतनी बड़ी रकम दी थी. 

सुरेश प्रसाद के बड़े भाई से भी विजलेंस की टीम पूछताछ कर सकती है. उसने पूर्व मंत्री के दामाद होने की दी जानकारी. साथ ही ये जानकारी भी सामने आई थी कि उसके पटना सहित कई जगहों पर बड़े होटल हैं. आज भी विजिलेंस टीम बड़ा खुलासा कर सकती है.