पलामू: मूर्ति विर्सजन में झड़प के दौरान पुलिस जवान सहित 11 लोग घायल, 10 वाहन फूंके

पलामू पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहता ने उपायुक्त शांतनु अग्रहरी के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'धारा 144 लागू कर दी गई है. अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है.

पलामू: मूर्ति विर्सजन में झड़प के दौरान पुलिस जवान सहित 11 लोग घायल, 10 वाहन फूंके
दो समुदायों के बीच झड़प में 11 लोग घायल हो गए और 10 वाहनों में आग लगा दी गई.

पलामू: झारखंड के पलामू जिले में देवी दुर्गा की मूर्ति विसर्जन के दौरान दो समुदायों के बीच झड़प में 11 लोग घायल हो गए और 10 वाहनों में आग लगा दी गई. पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी.

पलामू पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत माहता ने उपायुक्त शांतनु अग्रहरी के साथ संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'धारा 144 लागू कर दी गई है. अतिरिक्त बलों को तैनात किया गया है. झड़प में जिन्हें नुकसान पहुंचान है, उन्हें सहायता राशि दी जाएगी.'

दऱअसल चैनपुर थाना क्षेत्र के चांदो गांव में दुर्गा पूजा का मूर्ति के विसर्जन के दौरान हुई दो समुदाय में विवाद मुर्ति विसर्जन के रुट बदलने को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद दोनों गुटों में झड़प हो गई जिसे ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों रोकने की कोशिश की मगर वो भी घायल हो गए.

पुलिसकर्मियों की मानें तो दोनों समुदाय के लोग आपस में भिड़ गए जिसके बाद पुलिस के जवानों को चोट लगी है.पुलिस के अनुसार, पलामू जिले के चांडो और बाकोरिया गांव में स्थिति अभी भी तनावपूर्ण बनी हुई है. घटना के संबंध में 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कई शरारती तत्वों को पुलिस ने चिन्हित किया है.

वहीं, इस झड़प में घायल लोगों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. फिलहाल स्थिति सामान्य है और प्रशासन ने अपीलकी है कि लोग अफवाहों से बचें और विवादास्पद बातों पर ध्यान ना दें.