लपलपाई निगाहों से हमारे MLA की तरफ न देखें, वो कहीं नहीं जाएंगे, कांग्रेस में टूट पर बोली आलाकमान
Advertisement

लपलपाई निगाहों से हमारे MLA की तरफ न देखें, वो कहीं नहीं जाएंगे, कांग्रेस में टूट पर बोली आलाकमान

उन्होंने केंद्र सरकार से कृषि बिल (Farmers Law) को वापस लेने की मांग की तथा कहा कि किसानों के सामने सरकार को झुक जाना चाहिए. क्योंकि झुकने से सरकार की इज्जत और बढ़ती है. 

लपलपाई निगाहों से हमारे MLA की तरफ न देखें, वो कहीं नहीं जाएंगे, कांग्रेस में टूट पर बोली आलाकमान.

Patna: बिहार प्रदेश कांग्रेस (Bihar Congress) के नए प्रभारी भक्त चरण दास (Bhakt Charan Das) आज पूरे लाव लश्कर के साथ सासाराम पहुंचे. उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि आज बिहार कांग्रेस की सकारात्मक बातों को उजागर करने की जरूरत है. ताकि जनता में सकारात्मक मैसेज जाए. कुछ लोग कांग्रेस के नकारात्मक पक्ष को ज्यादा तवज्जो दे रहे हैं तथा उसे हाईलाइट कर रहे हैं. जिस कारण कभी-कभी कांग्रेस को नुकसान पहुंचता है. 

उन्होंने कहा कि वे प्रत्येक 3 महीने में बिहार के सभी जिलों का दौरा करेंगे और उसी क्रम में वे पूरे प्रदेश के भ्रमण पर हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस एक बार फिर से अपने पुराने रूतबे में आएगी और अपने दम पर प्रदेश में जनता के बीच खड़ी होकर दिखलाएगी. 

यह भी पढ़ें:- Bihar में कैसे पार लगेगी Congress की नैय्या, जब नए प्रभारी चरण दास से भी नहीं बन रही बात!

उन्होंने दिल्ली में किसान आंदोलन (Farmers movement) के दौरान लाल किले पर हुई घटना की निंदा की तथा कहा कि कुछ गुंडे तबके के लोगों के द्वारा एक साजिश के तहत तिरंगे को अपमानित करने का काम किया गया है. प्रधानमंत्री के दिल्ली में रहते हुए जिस तरह से दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है. यह पूरी तरह से BJP की साजिश है. असामाजिक तत्वों द्वारा प्रधानमंत्री जैसे चौकीदार के रहते लाल किला के तिरंगे को अपमानित करने की कोशिश की गई है. 

उन्होंने केंद्र सरकार से कृषि बिल (Farmers Law) को वापस लेने की मांग की तथा कहा कि किसानों के सामने सरकार को झुक जाना चाहिए. क्योंकि झुकने से सरकार की इज्जत और बढ़ती है. 

कांग्रेस ने बिहार में अपने किसी भी विधायक तथा विधान पार्षद के टूटने की आशंका को पूरी तरह से खारिज किया है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने आज सासाराम में कहा है कि कुछ लोग लपलपाई निगाह से कांग्रेस के विधायकों की ओर देख रहे हैं. लेकिन उनका यह भ्रम-भ्रम ही रहेगा. 

यह भी पढ़ें:- बिहार Congress में मंडरा रहा टूट का खतरा, 11 विधायकों ने की पार्टी छोड़ने की तैयारी

उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) के सभी 19 विधायक तथा चार विधान पार्षद पूरी तरह से हमारे कांग्रेस नेता सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) तथा राहुल गांधी (Rahul Gandhi) में आस्था व्यक्त करते हैं तथा चट्टानी एकता के साथ मजबूत हैं. लेकिन कुछ लोग अगर कांग्रेस विधायकों की को तोड़ने की सोच रहे हैं तो उनके मंशा पर पानी फिर जाएगा. वे सासाराम में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. 

उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार होने में हो रहे विलंब के लिए बिहार सरकार की इच्छाशक्ति पर सवाल उठाया तथा कहा कि आपसी द्वंद के कारण नीतीश कुमार  (Nitish Kumar) में अब इतनी क्षमता नहीं रह गई है कि वे अपने मन मुताबिक मंत्रियों का चयन कर सरकार चला सके, लेकिन इसका खामियाजा बिहार की जनता भुगत रही है.

उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द मंत्रिमंडल का विस्तार कर सुचारू रूप से सरकार का संचालन करना चाहिए. नहीं तो प्रदेश का विकास कार्य बाधित होगा. 
इनपुट:- अमरजीत कुमार