दुमका: एनकाउंटर में दो नक्सली हुए ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद
Advertisement

दुमका: एनकाउंटर में दो नक्सली हुए ढेर, भारी मात्रा में हथियार बरामद

पुलिस के एलआरपी के दौरान हुई नक्सलियों से मुड़भेड़ हुई. इस दौरान 15 से 20 नक्सली थे और पुलिस-नक्सलियों के बीच रात में 2 से 3 घंटे तक रुक-रुक कर लगातार मुठभेड़ हो रही.

पुलिस-नक्सलियों के बीच रात में 2 से 3 घंटे तक रुक-रुक कर लगातार मुठभेड़ हुई.

दुमका: झारखंड के दुमका के गोपीकांद थाना क्षेत्र के कछुआकांदर गांव में शनिवार को एनकाउंटर में दो नक्सलियों की मौत हो गई. पुलिस को एक इंसास एक ग्रेनेट सहित भारी मात्रा में जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

पुलिस के एलआरपी के दौरान नक्सलियों से मुड़भेड़ हुई. इस दौरान 15 से 20 की संख्या में नक्सली थे और पुलिस-नक्सलियों के बीच रात में 2 से 3 घंटे तक रुक-रुक कर लगातार मुठभेड़ हुई. दोनों नक्सलियों के शवों को एसएसबी कैंप में रखा गया है. 

पुलिस और नक्सलियों के बीच एनकाउंटर में चार से पांच नक्सलियों के गोली लगने से घायल होने की सूचना भी है. लेकिन घायल नक्सली अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. पुलिस का सर्च अभियान लगातार जारी है. मारे गए नक्सली में ताला मरांडी ग्रुप के सदस्य हैं जो लंबे समय से इस इलाके में सक्रिय हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम शनिवार की शाम एलआरपी पर निकली थी. इस क्रम में इनकी मुठभेड़ नक्सलियों से हो गई और दोनों तरफ से खूब फायरिंग हुई. पुलिस की ओर से चली गोली में दो नक्सलियों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस का सर्च अभियान अभी भी जारी है ताकि इस दस्ते के और भी सदस्यों को पकड़ा जा सके.