Dumka: झारखंड के दुमका जामा थाना क्षेत्र में लगातार बीएसएनएल कंपनी के टावरों से बैटरी और अन्य सामानों की चोरी हो रही थी. जिसके संबंध में लगातार मामला दर्ज किया जा रहा था. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक पीताम्बर सिंह खेरवार के निर्देश पर जरमुण्डी अनुमंडल पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम बनाई गई. जिसमें जामा तालझारी मसलिया थाना प्रभारी समेत 12 सदस्यीय पुलिस टीम का गठन किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस टीम द्वारा लगातार जांच करने के बाद चोरी में संलिप्त जामताड़ा और देवघर जिला के 11 से 12 शातिर चोरों का पता चला. जिसमें पुलिस ने छापेमारी कर 4 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया. जिसके पास से दर्जनों बैटरी, खाली बैटरी समेत एक स्कॉर्पियो एक बेलोरो वाहन, कटर मोटरसाइकिल समेत अन्य सामान जब्त किया गया.


चोर इतना शातिर है कि ये लोग नये लग रहे बीएसएनएल टावर को टारगेट कर पहले रेकी करते थे. उसके बाद टावर में लगे बैटरी की चोरी कर लेते थे. पुलिस चोरों के अन्य साथियों की तलाश में जिसके बाद इसका खुलासा होगा कि ये सभी बैटरी को कहां खपाने थे.


यह भी पढ़ें:रोड एक्सीडेंट में फुटबॉल खिलाड़ी की मौत, प्रैक्टिस कर वापस लौट रही थीं घर


दुमका पुलिस अधीक्षक ने इसका खुलासा करते हुए कहा कि पकड़ाये सभी चोर बगल जिला जामताड़ा और देवघर जिला के है. जो बीएसएनएल टावर से बैटरी की चोरी कर रहे थे. जिसमें से 4 चोरों को गिरफ्तार किया गया है.


रिपोर्ट: सुबीर चटर्जी


यह भी पढ़ें:किडनी मरीज भूलकर कर भी ना आये इस अस्पताल! नहीं तो आफत में आ जाएगी जान, पढ़ें रिपोर्ट


झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!