रोड एक्सीडेंट में फुटबॉल खिलाड़ी की मौत, प्रैक्टिस कर वापस लौट रहे थे घर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2417070

रोड एक्सीडेंट में फुटबॉल खिलाड़ी की मौत, प्रैक्टिस कर वापस लौट रहे थे घर

Lohardaga Road Accident: लोहरदगा जिला की होनहार फुटबॉल खिलाड़ी मोनिका बाड़ा की सड़क दुर्घटना के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई.‌ जिसके बाद खिलाड़ियों में शोक की लहर दौड़ पड़ी है.

लोहरदगा में रोड एक्सीडेंट में फुटबॉल खिलाड़ी की मौत

Lohardaga: झारखंड के लोहरदगा जिला में हर दिन की तरह मोनिका बाड़ा 4 सितंबर, 2024 दिन बुधवार को जिला मुख्यालय मैदान में फुटबॉल प्रैक्टिस कर वापस अपने घर रघु टोली लौट रही थी. इसी क्रम में शराब के नशे में धुत इकोस्पोर्ट गाड़ी के ड्राइवर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया. गंभीर रूप से घायल फुटबॉल खिलाड़ी मोनिका बाड़ा को बेहतर इलाज के रिम्स में में एडमिट किया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

रेलवे स्टेशन जाने वाले रोड रघु टोली में यह हादसा हुआ

शहरी क्षेत्र के रेलवे स्टेशन जाने वाले रोड रघु टोली में यह हादसा हुआ.‌ जिस रास्ते में न तो ट्रैफिक रहती है और न बड़ी वाहनों का परिचालन पूरे दिन होता है. ऐसे में शाम के समय में फुटबॉल प्रैक्टिस कर अपने घर लौट रही होनहार राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी को तेज गति से अपनी चपेट में लेकर वाहन चालक फरार हो गया. 

यह भी पढ़ें:विधानसभा चुनाव के बाद झारखंड से हमेशा के लिए बाहर हो जायेगी भाजपा: हेमंत सोरेन

बिना नम्बर के ग्रे कलर के इकोस्पोर्ट गाड़ी से हादसा

घायल खिलाड़ी मोनिका बाड़ा की मौत की खबर सुनकर खिलाड़ियों में शोक की लहर दौड़ गई. खिलाड़ियों ने आरोपी वाहन चालक के विरुद्ध कानूनी कारवाई की मांग की है. सदर पुलिस पूरे मामले को लेकर कार्रवाई में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज निकाल कर बिना नम्बर के ग्रे कलर के इकोस्पोर्ट गाड़ी का डिटेल निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

रिपोर्ट: गौतम

यह भी पढ़ें:झारखंड उत्पाद सिपाही बहाली 10 सितंबर से दोबारा होगी शुरू, पलामू में नहीं होगी दौड़

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news