वाह रे बिहार पुलिस और शराबबंदी! अपर थानाध्यक्ष साहब छलका रहे थे जाम, उतर गई वर्दी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2448372

वाह रे बिहार पुलिस और शराबबंदी! अपर थानाध्यक्ष साहब छलका रहे थे जाम, उतर गई वर्दी

Motihari News: बिहार में शराबबंदी है पर इस शराबबंदी में भी जाम छलकाने वाले लोग आज भी हैं, जिनका समय समय पर वीडियो भी सामने आते रहता है. मोतिहारी में अपर थानाध्याक्ष का शराब पीते वीडियो आने के बाद उन पर कार्रवाई हुई है.  

शराब पीने वाले अपर थानाध्यक्ष को हिरासत में लिया गया

Motihari: बिहार में कहने को शराबबंदी है. इसको लागू करवाने का काम बिहार पुलिस का है. मगर, मोतिहारी से एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसको देखकर हर कोई हैरान है. आखिर जिसके जिम्मे शराबबंदी कानून को लागू करवाने का है. वहीं, जाम पर जाम छलका रहा है. दरअसल, मोतिहारी में शराबबंदी को पलीता लगाने वाले नकरदेई थाना के अपर थानाध्यक्ष के शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद मोतिहारी के एसपी स्वर्ण प्रभात ने निलंबित कर दिया है. 

एसपी के सख्त हिदायत के बाद निलंबित अपर थानाध्यक्ष को घर जाने नहीं दिया गया है. शराब पीने का वीडियो सामने आया तो एसपी के निर्देश पर रक्सौल के एसडीपीओ कार्यालय में अपर थाना अध्यक्ष का वर्दी और पिस्टल जमा किया गया. दरअसल, अपर थाना अध्यक्ष को तब तक यह मालूम नहीं था कि वो निलंबित हो चुके है. लिहाजा वो वर्दी में ही रक्सौल एसडीपीओ के पास पहुंच गए थे. आनन फानन में अपर थाना अध्यक्ष का सिविल कपड़ा नकारदेई से मंगवाया गया और खाकी वर्दी उतार कर जमा किया गया. 

वर्दी जमा करवाने के बाद करीब चार घंटे तक निलंबित अपर थाना अध्यक्ष से रक्सौल के एसडीपीओ ने पूछताछ किया. उनसे पूछा गया कि वीडियो कब का है? वो कब? कहां? क्या करने गए थे? शराब पीने और पिलाने वाला कौन था? शराब पीने क्या पहली बार गए थे या इससे पूर्व भी वो शराब पी चुके हैं? पूछताछ के बाद अपर थानाध्यक्ष को हिरासत में ले लिया गया है. 

यह भी पढ़ें:अस्पताल में गए थे हिंदू, लौटे के आए ईसाई! बगहा में ये कैसा इलाज?

निलंबित अपर थाना अध्यक्ष को हिरासत में लेकर रक्सौल थाना पर रखा गया है. वहीं, निलंबित होने से पहले नकरदेई थाना के अपर थाना अध्यक्ष ने स्वीकार किया था कि वो नकारदेई थाना कांड संख्या 11/24 के मामले में बात करने रक्सौल गए थे. जहां कुछ लोग शराब पी रहे थे. अपर थाना अध्यक्ष ने यह भी माना था कि जिसके घर पर शराब पीने का वीडियो बना है वो उक्त कांड का अभियुक्त नहीं है. 

रिपोर्ट: पंकज कुमार 

यह भी पढ़ें:Fake Currency Case: सरफराज को कश्मीर से ट्रांजिट रिमांड पर मोतिहारी ले आई पुलिस

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news