Motihari News: शराब तस्करों का दुस्साहस तो देखिए! SSB जवानों को बुरी तरह पीटकर जख्मी कर दिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2458586

Motihari News: शराब तस्करों का दुस्साहस तो देखिए! SSB जवानों को बुरी तरह पीटकर जख्मी कर दिया

Liquor smugglers attacked on SSB jawans: शराब तस्करों का दुस्साहस दिनोंदिन बढ़ता जा रहा है. आए दिन पुलिसकर्मियों पर शराब तस्कर हमला कर रहे हैं. खास तौर से बॉर्डर इलाके में इस तरह की वारदात आम होती जा रही है. 

शराब तस्करों ने एसएसबी के 2 जवानों पर हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया.

Motihari News: मोतिहारी में शराब तस्करों ने दुस्साहस की हदें पार करते हुए एसएसबी के 2 जवानों की पिटाई कर बुरी तरह जख्मी कर दिया. शराब तस्कर इतने बेखौफ थे कि उन्हें इस बात की रत्ती भर भी डर नही था कि वो अर्द्धसैनिक बल पर हाथ उठा रहे हैं और इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं. घटना भारत और नेपाल सीमा के पिलर संख्या 346/2 के पास हुई. घटना 2 अक्टूबर के सुबह की बताई जा रही है. 

READ ALSO: NIA का DSP घूसखोर निकला! 20 लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार, JDU नेता से जुड़ा मामला

बताया जा रहा है कि 20वीं वाहिनी के एसएसबी जवान अरुण कुमार सिंह और संतोष पांडुरंग सरकारी मोटरसाइकिल से कुण्डवा चैनपुर में अपने कैम्प पर जा रहे थे. इस बीच भारत नेपाल सीमा पर मोटरसाइकिल पर शराब से भरी बोरी को देखकर दोनों जवानों ने शराब तस्कर को रोका. 

तस्कर गांव की तरफ भागा. थोड़ी ही देर में तस्करों की मदद में कई अन्य तस्कर वहां पहुंच गए और लाठी-डंडे से एसएसबी के दोनों जवानों की बुरी तरह से पिटाई कर दी, जिससे वे जख्मी हो गए. 

वारदात के समय दोनों जवान सिविल वर्दी में थे, लेकिन स्थानीय ग्रामीण दोनों जवानों को पहचानते थे. घटना को लेकर कुण्डवा चैनपुर थाने में आधा दर्जन नामजद और डेढ़ दर्जन अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. 

READ ALSO: Patna Rape News: आदिवासी लड़की से गैंगरेप, एक गिरफ्तार, दूसरा फरार

बता दें कि एफआईआर में दर्ज नामजद व्यक्ति ओमप्रकाश साह और अमरजीत कुमार का नेपाल में बॉर्डर पर शराब का कारोबार है. मोतिहारी एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि दोषियों पर तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाएगी. एसपी स्वर्ण प्रभात ने दोषियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं.

रिपोर्ट: पंकज कुमार 

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news