रांची में विस्फोटक बरामद, नक्सलियों का भी हो सकता है इससे कनेक्शन!
Advertisement

रांची में विस्फोटक बरामद, नक्सलियों का भी हो सकता है इससे कनेक्शन!

झारखंड की राजधानी रांची के बाहरी इलाके में सोमवार तड़के विस्फोटक बरामद हुआ है और इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. 

रांची के बाह.री इलाके में सोमवार तड़के विस्फोटक बरामद हुआ

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के बाहरी इलाके में सोमवार तड़के विस्फोटक बरामद हुआ है और इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया. पुलिस के अनुसार, यहां तुपुदाना पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले दुंडीगाडा गांव में विस्फोटक बरामद हुए और इन्हें ले जाने के लिए साहिल खान को गिरफ्तार किया गया है.

बरामद विस्फोटक में अमोनियम नाइट्रेट, फ्यूज वायर और सल्फर गनपाउडर सहित अन्य सामान हैं. इसके अलावा पुलिस फिलहाल नक्सलियों से लिंक होने से इंकार नहीं कर रही है. यह विस्फोटक एक वाहन में ले जाया जा रहा था जिस पर शादी का स्टीकर लगा था.पुलिस को इसकी खुफिया जानकारी मिली थी कि शादी का स्टीकर लगे एक लग्जरी वाहन में विस्फोटक ले जाया जा रहा है.

दो तस्कर भागने में कामयाब रहे जबकि एक तस्कर को पुलिस ने पकड़ लिया. आज गिरफ्तार बदमाशों को कोर्ट के सामने भी पेश किया गया. पुलिस फिलहाल मामले की गहराई से जांच कर रही है और उम्मीद की जा रही है गिरफ्तार बदमाशों से पुलिस कई जानकारी जुटाने में कामयाब होगी. (इनपुट IANS से भी)