हजारीबाग: आज परिणय सूत्र में बधेंगी तेज गेंदबाद शुभलक्ष्मी, कई नामी हो सकते हैं शरीक

शुभलक्ष्मी की शादी बिहार के जहानाबाद के आरक्षी उपाधीक्षक गुलशन कुमार के साथ होने जा रही है. 

हजारीबाग: आज परिणय सूत्र में बधेंगी तेज गेंदबाद शुभलक्ष्मी, कई नामी हो सकते हैं शरीक
मीडिया से बातचीत में शुभलक्ष्मी ने कहा कि वो अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं

हजारीबाग: अंतर्राष्ट्रीय महिला क्रिकेट जगत में अपने तेज गेंदबाजी के बदौलत कइयों को बोल्ड करने वाले भारत की तेज गेंदबाज शुभलक्ष्मी आज खुद ही बोल्ड होने के लिए तैयार हैं. झारखंड के  हजारीबाग की रहने वाली शुभलक्ष्मी की शादी को लेकर जिले में काफी चर्चाएं हैं और लोग उन्हें शादी के लिए शुभकामनाए दे रहे हैं.

आपको बता दें कि हजारीबाग के पुलिस लाइन कॉलोनी में रहने वाली भारतीय क्रिकेट जगत की महिला क्रिकेटर शुभलक्ष्मी की शादी बिहार के जहानाबाद के आरक्षी उपाधीक्षक गुलशन कुमार के साथ होने जा रही है. 

 

मीडिया से बातचीत में शुभलक्ष्मी ने कहा कि वो अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और थोड़ी नर्वस भी हैं. शुभलक्ष्मी ने कहा कि क्रिकेट की दुनिया में स्टांप गिराना और क्लीन बोल्ड करना तो आम बात है लेकिन अपने दांपत्य जीवन में संतुलन बना कर चलना बहुत बड़ी बात है.

उन्होंने कहा कि मेरे परिवार ने जिस तरह मुझे परवरिश दी है और संस्कार दिए हैं. मुझे उम्मीद है कि मैं आगे भी परिवार और काम के बीच संतुलन बनाने में सफल रहूंगी. शुभलक्ष्मी के परिवार में शादी को लेकर तैयारियां चल रही है. शुभलक्ष्मी की शादी में कई नामचीन चेहरे भी शरीक हो सकते हैं.