close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः सुसर ने बुह के सिर पर हथौड़े से किया हमला, मौके पर ही मौत

गोपालगंज में रिश्ते में ससुर लगने वाले ने एक 30 वर्षीय महिला की हत्या कर दी. ससुर ने महिला की हथौड़े से पीटकर निर्मम हत्या कर दी. 

बिहारः सुसर ने बुह के सिर पर हथौड़े से किया हमला, मौके पर ही मौत
सुसर ने बहु की हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक फोटो)

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में रिश्ते में ससुर लगने वाले ने एक 30 वर्षीय महिला की हत्या कर दी. ससुर ने महिला की हथौड़े से पीटकर निर्मम हत्या कर दी. वहीं, हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर उसकी धुनाई कर दी. पिटाई से गंभीर रूप से घायल आरोपी को कटेया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहा से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

घटना कटेया रूपी बगही गांव की है. बताया जाता है की हरेन्द्र चौहान का पटीदार ससुर श्रीनिवास चौहान अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मारपीट करता था. इसी मारपीट के बाद उसकी पत्नी अपने बच्चों को लेकर मायके में चली गयी थी. पति पत्नी के इस झगड़े से नाराज श्रीनिवास ने अपने ही घर में आग लगा लिया. जिसकी वजह से उसके पड़ोस में भी आग की लपटे आने लगी.

इसी अगलगी को लेकर जब पड़ोसी द्रोपदी देवी अपने चचेरे ससुर श्रीनिवास से पूछताछ करने गयी. तभी गुस्से में पड़ोसी श्रीनिवास ने अपनी ही बहु द्रोपदी देवी के ऊपर हथौड़े से हमला कर दिया. जिससे महिला के सिर में गंभीर चोट लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने आरोपी श्रीनिवास चौहान की भी बेरहमी से पिटाई कर दी. पिटाई से गंभीर रुप से घायल आरोपी को कटेया रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां से पुलिस ने इलाज कराने के बाद आरोपी को गिरफतार कर लिया है.