झारखंड: कांग्रेस-जेएमएम को बड़ा झटका, कई विधायक बीजेपी में हुए शामिल

कांग्रेस और जेएमएम के दो विधायकों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, सह प्रभारी नंद किशोर, सांसद जयंत सिन्हा के सामने सदस्यता ग्रहण की.

झारखंड: कांग्रेस-जेएमएम को बड़ा झटका, कई विधायक बीजेपी में हुए शामिल
कांग्रेस और जेएमएम के दो विधायकों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है.

रांची: झारखंड में विधानसभा चुनाव के पहले कांग्रेस और जेएमएम को बड़ा झटका लगा है. कांग्रेस और जेएमएम के दो विधायकों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, सह प्रभारी नंद किशोर, सांसद जयंत सिन्हा के सामने सदस्यता ग्रहण की.

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और विधायक सुखदेव भगत, कांग्रेस विधायक मनोज यादव, जेएमएम विधायक कुषाल षाड़ंगी, विधायक भानू प्रताप शाही, पूर्व डीजीपी डीके पांडेय, कांग्रेस नेता और पूर्व आईपीएस अधिकारी सिन्हा ने भी बीजेपी ज्वाइन किया.

इस दौरान रघुबर दास ने कहा कि नौजवान युवा मोर्चा के अध्यक्ष भानु प्रताप शाही ने अपनी पार्टी का विलय बीजेपी में किया है. उन्होंने कहा कि विकास और राष्ट्रवाद की हाई राजनीति देश में चलेगी.

बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद सुखदेव भगत ने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी का आभार प्रकट करता हूं कि उन्होंने मुझे अपने परिवार में शामिल किया.' इसमें कोई शक नहीं है कि कांग्रेस और जेएमएम को इससे बड़ा झटका लगा है.