बिहार: कैमूर में दो गांवों के बीच विवाद में हुई फायरिंग, 18 लोग हुए घायल

इस विवाद में 18 लोग घायल हो गए जिसमें 9 लोगों को गोली लगी है. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भेजा वाराणसी भेजा गया है.

बिहार: कैमूर में दो गांवों के बीच विवाद में हुई फायरिंग, 18 लोग हुए घायल
सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भेजा वाराणसी भेजा गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कैमूर: बिहार के कैमूर में पहले के विवाद को लेकर जमकर लाठी चली और फायरिंग हुई. इस विवाद में 18 लोग घायल हो गए जिसमें 9 लोगों को गोली लगी है. सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद भेजा वाराणसी भेजा गया है.

यह नुआंव थाना के सातो एवती गांव का मामला है. पुलिस ने घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया है और साथ ही एक राइफल और कारतूस भी बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार दो गांवों गुडीयारी और बिंदपुरवा में पहले के विवाद चल रहा था.

कल गुडीयारी गांव का एक व्यति ने बिंदपुरवा से गुजर रहा था तो बिंदपुरवा के ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी जिसकी सूचना गुडीयारी के गांव वालों को हुई तो पूरा गांव टूट कर बिंदपुरवा गांव पहुंचा और झड़प हो गई. 

बीच-बचाव करने को दौरान पास के गांव सातो एवती के लोग पहुंचे और दोनो गांव के बीच मारपीट और फायरिंग में 18 लोग घायल हो गए जिसमें 9 लोगों को गोली लग गई  है और 15 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया गया है. 

फिलहाल मामले कि जांच में पुलिस जुटी हुई है. रामगढ़ के पूर्व बीएसपी प्रत्याशी सदर अस्पताल भभुआ पहुंचे जहां घायलों के इलाज की व्यवस्था कराई और वहीं प्रशासन से इस घटना के आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बातें कही.