close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सिमडेगा में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, नशे में चला रहे थे बाइक

सिमडेगा में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. स्वतंत्रता दिवस के दिन हुई इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई.

सिमडेगा में भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत, नशे में चला रहे थे बाइक
सिमडेगा में सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई.

मदन/सिमडेगाः झारखंड के सिमडेगा में एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई. स्वतंत्रता दिवस के दिन हुई इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई. चार लोगों की मौत 15 अगस्त को हुई थी, जबकि 16 अगस्त को एक की मौत इलाज के दौरान हो गई. बताया जा रहा है कि सड़क हादसा शराब के नशे में हुआ है.

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पूरे देश में खुशियां मनाई जा रही थी, लेकिन सिमडेगा में चार युवकों के घर में मातम पसरा था. सिमडेगा के शहरी क्षेत्र में मुख्य पथ पर दो बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हुई जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई.

खबरों के मुताबिक, मृतकों में दो युवक कोलेबिरा थाना क्षेत्र के हैं और दो युवक शहरी क्षेत्र के सलडेगा के हैं जबकि एक कोनमेरला निवासी है. बताया जाता है कि युवक 15 अगस्त को खुशी में तेज बाइक चला रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही बाइक की सीधी टक्कर हो गई. जिसमें तीन युवक की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि एक युवक की मौत रांची इलाज के लिए ले जाने के क्रम में हो गया.

वहीं, एक युवक की मौत आईजएच में इलाज के दौरान हो गई. मृतकों में तीन युवक मार्शल डांग, बिट्टू सलडेगा व राफेल राय कोनमेरला का रहने वाला था. दो युवक दामोदर खेरवार और दिगरू खेरवार कोलेबिरा का रहने वाला था.

जब यह घटना हुई तब किसी युवक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था. साथ ही सभी युवक नशे की हालत में थे. ऐसा बताया जा रहा है. इस घटना में दो लोग घायल भी है. जिनका इलाज चल रहा है.